Bihar Assembly elections 2020 / आज है पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार का अंतिम दिन, होगी CM सहित है इन बड़े नेताओ की रैलियां

Zoom News : Oct 26, 2020, 06:36 AM
Bihar Assembly elections 2020: कोरोना संकट के बीच, बिहार में चुनाव प्रचार जोरों पर है और चुनाव प्रचार के पहले चरण का आज आखिरी दिन है। प्रचार के आखिरी दिन के कारण, आज राज्य में कई बड़ी चुनावी रैलियां हैं। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव सहित कई बड़े नेता आज चुनावी रैली करने जा रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को दो स्थानों पर चुनावी रैलियां करेंगे। दोपहर 12 बजे नड्डा औरंगाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और 3.55 बजे वह पूर्णिया में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। नड्डा के अलावा, भाजपा नेता भूपेंद्र यादव और अभिनेता-सांसद रवि किशन आज चार चुनावी रैलियां करने वाले हैं।

भाजपा नेता भूपेंद्र यादव और अभिनेता-सांसद रवि किशन आज रजौली, नवीनगर, दिनारा और बक्सर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इनके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और संजय जायसवाल की तीन रैलियां होनी हैं। भाजपा के ये दोनों नेता वारसलीगंज, बोधगया और शाहपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER