बॉलीवुड / राजस्थान की जमी पर पहुंचे आज ये फिल्म स्टार

Zoom News : Dec 29, 2020, 03:33 PM
जयपुर.मंगलवार को राजस्थान की जमीं पर बॉलीवुड के सितारे उतरे। सुबह पहले जयपुर एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहुंचे। इसके बाद मिनट बाद आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। यह सभी एक ही फ्लाइट़्स से मुंबई से जयपुर पहुंचे।


इसके बाद अलग-अलग कार से सड़क मार्ग से सवाईमाधोपुर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान कुछ लोग उन्हें रिसीव करने पहुंचे। बॉलीवुड स्टार्स ने एयरपोर्ट पर किसी से बात नहीं की। वे एयरपोर्ट से बाहर आकर सीधे गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। दोनों सवाई माधोपुर के किसी पांच सितारा होटल में रुकेंगे। उनके साथ आई टीम भी सवाईमाधोपुर के लिए रवाना हुई।


बताया जा रहा है कि सभी सितारे रणथंभौर में अपना नया साल मनायेगे। हालांकि, इस बारे में ऑफिसियल जानकारी नहीं है। चर्चा यह भी है कि रणथंभौर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सभी बॉलीवुड स्टॉर्स आए हैं, लेकिन इस बारे में भी कोई अधिकृत जानकारी नहीं मिल पाई है। लॉकडाउन के बाद 1 अक्टूबर से रणथंभौर नेशनल पार्क को पर्यटकों के लिए खोला गया है।


मैचिंग ड्रेस में दिखे दीपिका और रणवीर:


जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे दीपिका और रणवीर मैंचिंग आउटफिट में नजर आए। दीपिका ने इस दौरान जंप सूट के ऊपर लॉन्ग कोट और लेदर शूज पहन रखी थी। रणवीर ने दीपिका की ड्रेस से मैच करते चेक स्वेटर, ऑवर कोट और ब्राउन ट्राउजर भी पहन रखी थी। इसके अलावा वह कैप भी लगाए हुए थे।


अंबानी परिवार ने मनाई थी दीपावली:


बता दें कि उद्योगपति अनिल अंबानी दीपावली पर सवाई माधोपुर पहुंचे थे। यहां उन्होंने रणथंभौर नेशनल पार्क घूमा। इस दौरान उनका परिवार भी उनके साथ रहा। अंबानी परिवार वहां 3 से 4 दिन रुके थे। अनिल के साथ पत्नी टीना अंबानी और दोनों बेटे भी थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER