Tollywood / Drugs मामले में अब आगे आया Tollywood,जानिए

Vikrant Shekhawat : Jan 03, 2021, 10:19 PM
नई दिल्लीः ड्रग्स (Drug) मामले में एनसीबी (Narcotics Control Bureau) बॉलीवुड के बाद अब टॉलीवुड (tollywood) से जुड़े स्टार्स की छानबीन कर रही है. इस मामले से जुड़े ताजा घटनाक्रम में रविवार (3 जनवरी) को एनसीबी ने मीरा रोड पर एक होटल में छापेमारी की और एक टॉलीवुड एक्ट्रेस को पकड़ा. टॉलीवुड एक्ट्रेस के पास से एनसीबी की टीम ने एमडी ड्रग्स (Mephedrine Drug) बरामद किए गए. इस मामले में होटल के स्टाफ और मालिक से भी एनसीबी पूछताछ करेगी. एक्ट्रेस के अलावा एनसीबी ने अपनी तफ्तीश में 27 साल चांद के ड्रग पेडलर मोहम्मद शेख (Drug peddler Chand Mohammad) को गिरफ्तार किया. ये युवा शख्स 400 ग्राम एमडी की डिलिवरी कर रहा था जिसकी कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई गई है. 


Drug सप्लायर संग होटल में रुकी थी एक्ट्रेस:


समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, टॉलीवुड एक्ट्रेस होटल में ड्रग सप्लायर सईद (Drug supplier Saeed) के साथ पाई गईं. जानकारी के मुताबिक 20 वर्षीय एक्ट्रेस नए साल यानी 1 जनवरी से सईद के साथ इस होटल में रुकी हुई थीं. एनसीबी ने बताया कि चांद के इंटेरोगेशन के दौरान उन्हें एक सईद शेख नाम के ड्रग्स सप्लायर के बारे में सूचना मिली थी जिसकी उम्र 25 साल है. एनसीबी की पूछताछ के दौरान चांद ने बताया कि सईद मीरारोड के क्राउन बिजनेस हॉटेल में छुपा हुआ है और वहां से अपना धंधा चला रहा है. इसी के बाद एनसीबी ने होटल में छापा मारा और वहां से एक्ट्रेस को अरेस्ट किया.


जेल जा चुकी हैं भारती सिंह और उनके पति:


मालूम हो इससे पहले एनसीबी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े तमाम स्टार्स के साथ पूछताछ कर चुकी हैं. भारती सिंह और उनके पति हर्ष ड्रग्स मामले को लेकर जेल भी जा चुके हैं. हर्ष एनसीबी की टीम ने भआरती सिंह के मुंबई स्थित फ्लैट पर छापा मारकर गांजा जब्त किया था. इस बरामदगी के एनसीबी ने दोनों को हिरासत में लिया था. भारती सिंह और उनके पति को पुलिस ने जेल भी भेज दिया था. बाद में दोनों की जमानत मिल गई थी. 


अर्जुन रामपाल से भी हो चुकी पूछताछ:

 

एनसीबी अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से भी ड्रग्स मामले में पूछताछ कर चुकी है. एनसीबी ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को 15 दिसंबर को समन भेजा था जिसमें कहा गया था कि एक्टर को 16 दिसंबर को एनसीबी दफ्तर में हाजिर होना था. लेकिन उस दौरान अर्जुन रामपाल मुंबई में नहीं थे और उन्होंने एनसीबी से 21 दिसंबर तक का समय मांगा था. क्योंकि वो मुंबई से बाहर थे. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले के बाद एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER