Accident / दर्दनाक सड़क हादसा, बस ने टैक्सी को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत

Zoom News : Dec 03, 2020, 10:46 PM
बांदा। उत्तर प्रदेश में गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ। कानपुर से बांदा आ रही तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने टैक्सी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद  पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त टैक्सी में 9 लोग सवार थे। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद 3 घायलों को बेहतर इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया है। घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसा कोतवाली देहात के नजदीक ही हुआ है। सभी टैक्सी सवार कोतवाली देहात के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के बांदा में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया है। सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर पीड़ितों की हर संभव मदद करने के दिए निर्देश। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने घायलों को बेहतर चिकित्सा देने के भी निर्देश दिए हैं।

तीन यात्री गंभीर रूप से घायल

हादसे की जानकारी देते हुए आईजी सत्य नारायण ने बताया कि बांदा में कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के जमालपुर के पास बस और टेंपो की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER