बॉलीवुड / 58 साल के सुनील शेट्टी की परेशानी, जवान मैं रहा नहीं, बूढ़ा मैं दिखता नहीं

AajTak : Jul 16, 2020, 07:27 AM
बॉलीवुड के अन्ना यानि सुनील शेट्टी पिछले कुछ समय से भले ही दूर हों लेकिन वे अब भी फैंस के बीच लोकप्रिय बने हुए हैं। इसका कारण है उनकी फिटनेस के प्रति पैशन और स्पेशल फैन फॉलोइंग। सुनील शेट्टी अब 58 साल के हो चुके हैं और उनकी बेटी अथिया शेट्टी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं वही बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयारियां कर रहे हैं हालांकि सुनील खुद भी कई प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं। सुनील ने हाल ही में आजतक के साथ खास बातचीत की।

उनसे पूछा गया कि फिल्मों से लंबे ब्रेक के बाद अब सुनील शेट्टी क्या प्लान कर रहे हैं? सुनील शेट्टी ने कहा कि देखिए सबसे बड़ी बात ये है कि मैं अब मैं 58 का हो चुका हूं। जवान मैं रहा नहीं और बूढ़ा मैं दिखता नहीं इसलिए आसानी से कोई मुझे पिता का रोल देता नहीं है और मैं अब हीरो बन नहीं सकता। तो इस उम्र में आकर फिल्मों में सही किरदार का चयन करना वो भी अपनी उम्र के हिसाब से, ये मेरे लिए काफी मुश्किल होता है।

उन्होंने आगे कहा कि लेकिन मैं अब कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा हूं। कई साउथ की फिल्में है और हिंदीं फिल्मे भी हैं। इसके आलावा मैं कुछ वेब सीरीज भी कर रहा हूं, बस यही मेरा प्लान हैं, देखते हैं कि ये कितना सफल होता है।

अपने लुक्स पर बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि देखिये मैं पहले लुक्स को लेकर काफी ज्यादा सतर्क रहता था। बॉडी भी बनता था और ये भी ध्यान रखता था कि मैं परदे पर बॉडी बिल्डर जैसा ना दिखूं। अगर ज्यादा बॉडी बना लूंगा तो स्क्रीन पर स्लो हो जाऊंगा और मेरी इमेज एक एक्शन हीरो की है तो किक भी मारना जरूरी है और पंच लगाना भी। इस लिए मैं हर मुमकिन कोशिश करता था कि मैं शेप में रहूं और मेरी स्पीड जरा भी कम न हो।


View this post on Instagram

HAIR - - AA - - PHERI !!!

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

मार्शल आर्ट्स चैंपियन चक नोरेस के फैन हैं सुनील शेट्टी


सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि फिल्म बलवान से ही मुझे एक्शन हीरो का तमगा मिल गया था और मैं बचपन से ही मार्शल आर्ट चैम्पियन 'चक नोरेस' का फैन था। वे जिस तरह से फाइट करते थे मुझे वो पसंद था। फिल्म मोहरा के लिए मैंने और अक्षय ने काफी मेहनत की थी। मैंने प्लान किया तो मुझे लगा कि चक नोरेस के पंचेस को मुझे कैसे भी बीट करना है। इसी लिए मैंने उस सीक्वेंस में कई पंच लगाए और नॉन स्टॉप मारे।

उन्होंने आगे कहा कि मैं उसमें एक्सपर्ट था कि मैं बिना देखे कई सारे पंच लगा सकता हूं और बराबर नाक के नीचे लगा सकता हूं। ये सब करने में मुझे किक बॉक्सिंग ने बहुत मदद की और आज भी मैं इस उम्र में उतनी ही स्पीड में पंच मार सकता हूं। मुझे याद है कि मोहरा में उस सीन को फिल्माने के लिए तीन कैमरा को यूज किया गया था और वो सीन बहुत पावरफुल शूट हुआ और बहुत हिट भी रहा।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER