Siya Kakkar Suicide / धमकियों से परेशान होकर सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या?, पुलिस को Tik Tok स्टार के घर से...

AMAR UJALA : Jun 26, 2020, 12:21 PM
Siya Kakkar Suicide: टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वो महज 16 साल की थीं। सिया का परिवार भी काफी सदमे में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिया डिप्रेशन में थीं। हालांकि सिया को किस बात का डिप्रेशन था इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। पुलिस को सिया के घर से अहम दस्तावेज मिले हैं।

आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। सिया सोशल मीडिया पर कितनी मशहूर थी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके 11 लाख और इंस्टाग्राम पर करीब एक लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि बीते कुछ दिनों से सिया को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही थीं। 

सिया अपने परिवार के साथ रहती थीं। सिया के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही सुसाइड की वजह अब तक पता चल पाई है। जिला पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा का कहना है कि फिलहाल पोस्टमार्टम कराकर सिया का शव परिवार को सौंप दिया गया है। मामले की छानबीन जारी है।

पिछले कई सालों से सिया डांस के वीडियो बना रही थी। इन वीडियो को वह टिकटॉक के अलावा इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब पर भी शेयर करती थी। उसने पूरे काम की देखरेख के लिए एक मैनेजर अर्जुन सरीन को रखा हुआ था। सिया सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटी थीं। उनके प्रशंसक यह जानने भी चाहते हैं कि आखिर किन वजहों के चलते सिया ने सुसाइड किया? 

सुसाइड के बाद पुलिस व क्राइम टीम ने सिया के कमरे की जांच की। शुरुआती जांच के बाद पुलिस उसकी मौत को आत्महत्या बता रही है। पुलिस ने सिया के कमरे से उसका मोबाइल, लैपटॉप और कुछ दस्तावेज कब्जे में ले लिया है। जिससे काफी कुछ पता लगाया जा सकेगा। बता दें सिया को एक्टिंग और डांसिंग का बेहद शौक था।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER