Entertainment / मौत को गले लगाने से 6 घंटे पहले तुनिषा शर्मा ने किया ये आखिरी पोस्ट, दिया था ये हिंट

Zoom News : Dec 24, 2022, 10:28 PM
Tunisha Sharma Suicide: बॉलीवुड हो या फिर टेलीविजन कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने कम उम्र में इस दुनिया को छोड़ दिया. वहीं अब हाल ही में सब टीवी के शो 'अली-बाबा -दास्तान ए काबुल' में नजर आने वाली महज 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने फांसी लगाकार अपनी जान दे दी. इस एक्ट्रेस के मौत की खबर आते ही टेलीविजन जगत में सन्नाटा पसर गया है. हर कोई तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की खुदकुशी की खबर सुनकर हक्क बक्का है. लेकिन क्या आपको पता है..सुसाइड की खबर आने के 6 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट किया था. अब एक्ट्रेस का ये आखिरी पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है.

आखिरी पोस्ट में कही ये बात

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है. किसी को ये बात समझ में नहीं आ रही है कि आखिर तुनिषा के सुसाइड के पीछे की वजह क्या है. इस बीच तुनिषा का आखिरी पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. तुनिषा ने मौत को गले लगाने से पहले इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें वो किसी चीज को देखती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था- 'जो लोग अपने जुनून को लेकर आगे बढ़ते हैं वो कभी भी रुकते नहीं है.' 

फैंस कर रहे कमेंट

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत की खबर जैसे ही आई तो फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग टूटे दिल वाला आइकन शेयर कर रहे हैं तो कुछ लोग कमेंट कर एक्ट्रेस के इस चौंकाने वाले कदम पर हैरान हैं.

सेट पर ही लगाई फांसी

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से आ रही है खबर के मुताबिक तुनिषा ने शो के सेट पर ही ये कदम उठाया और शो के लीड एक्टर के मेकअप रूम में ही फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. जैसे ही एक्ट्रेस का शव सेट पर मौजूद लोगों ने फंदे से लटका हुआ देखा तो आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने एक्ट्रेस को मृत घोषित कर दिया गया. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER