Entertainment / तुनिषा के परिवार का खुलासा- शीजान का धोखा सह नहीं पाई बेटी, आ गया था एंजायटी अटैक

Zoom News : Dec 25, 2022, 03:05 PM
Tunisha's Family Disclosure: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने सेट पर ही शनिवार को आत्महत्या कर ली थी और इस मामले में आरोपी उनके को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammad Khan) को बनाया गया है. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद आज मुंबई के वसई कोर्ट में शीजान को पेश किया और फिर अदालत ने उसको 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया. पुलिस रिमांड के दौरान तुनिषा केस को लेकर शीजान से गहन पूछताछ करेगी, जिसमें कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. लेकिन इस बीच, तुनिषा शर्मा के परिवार ने शीजान और उन दोनों के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं, आइए उनके बारे में जानते हैं.

तुनिषा शर्मा के परिवार का बड़ा खुलासा

तुनिषा शर्मा के परिवार की तरफ से खुलासा किया गया है कि तुनिषा प्रेग्नेंट नहीं थीं. शीजान और तुनिषा जब लद्दाख (Ladakh) गए थे तब उनकी नजदीकिया बढ़ गई थीं. दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब थे और इसी वजह से घंटों बातचीत भी किया करते थे. हर दूसरे दिन तुनिषा, शीजान के घर आया-जाया करती थीं. शीजान के घर वाले, मां और बहन उसके लिए कुछ ना कुछ खाने के लिए बनाया करते थे.

तुनिषा को आया था एंजाइटी अटैक

एक्ट्रेस तुनिषा के परिवार ने आगे कहा कि 15 दिन पहले तुनिषा को पता चला था कि शीजान की जिंदगी में कोई और भी है, जिसके बाद तुनिषा टूट गई थीं. 16 दिसंबर को तुनिषा को एंजाइटी अटैक आया था, जब वो सेट पर शूटिंग कर रही थीं. जिसके बाद सेट के लोग तुनिषा को बोरिवली के अस्पताल लेकर गए थे, जहां से परिवार वालों को कॉल किया गया था.

प्यार में धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाईं तुनिषा

तुनिषा के परिजनों के मुताबिक, जब वो अस्पताल पहुंचे तब तुनिषा यही कहे जा रही थीं कि उसने मेरे साथ चीटिंग की, वो मेरे साथ ऐसे कैसे कर सकता है, उसने मेरे साथ गलत किया. जिसके बाद तुनिषा की मां ने उन्हें समझाया था कि वे ऐसा ना करें. साथ नहीं रहना तो इतनी नजदीकियां क्यों बनाईं?

गौरतलब है कि तुनिषा केस की एफआईआर कॉपी के मुताबिक, 15 दिन पहले शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था और इस वजह से तुनिषा डिप्रेशन में थीं. पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत शीजान को गिरफ्तार किया है. पुलिस रिमांड में शीजान से पूछताछ की जाएगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER