Tunisha Sharma Death / टुनिशा शर्मा ने फांसी लगाकर दी जान, शूटिंग सेट पर मिली लाश

Zoom News : Dec 24, 2022, 07:38 PM
Tunisha Sharma Death: टीवी की दुनिया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। फेमस टीवी एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा सीरियल की शूटिग के सेट पर मृत पाई गई हैं। पुलिस ने टुनिशा शर्मा की बॉडी रिकवर कर ली है हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह सुसाइड का केस है या मर्डर का। जानकारी के मुताबिक, टुनिशा शर्मा बाथरूम गई थीं और बाद में उनकी लाश वहीं पर लटकते हुए पाई गई। यह घटना मुंबई से सटे वसई के एक सेट पर हुई है। पुलिस का कहना है कि जिस स्थिति में टुनिशा की बॉडी मिली है, उससे यह सुसाइड का केस लग रहा है लेकिन जिन परिस्थितियों में मिली है उससे संदेह भी पैदा होता है। पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच हर एंगल से की जाएगी।

फिलहाल Tunisha Sharma अली बाबा- दास्तान ए काबुल शो में काम कर रही थीं। इस शो में Tunisha Sharma शहजादी मरियम की भूमिका में थीं। टुनिशा शर्मा दबंग 3, कहानी 2 जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Tunisha Sharma ने मौत से कुछ घंटे पहले अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। जिसके साथ टुनिशा ने लिखा था, 'जो अपने जुनून से प्रेरित होते हैं वह रुकते नहीं हैं।' Tunisha Sharma इस तस्वीर में अपने शो के सेट पर नजर आ रही हैं। इसके अलावा 4 दिन पहले भी टुनिशा ने अपनी हंसती हुई एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि इस पल में खुश रहिए यही काफी है। 

सेट पर ही लगाई फांसी

जो खबर मिली है उसके मुताबिक टुनिशा ने शो के सेट पर ही ये कदम उठाया और शो के लीड एक्टर के मेकअप रूम में ही फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. हालांकि पुलिस के मुताबिक वो बाथरूम में मृत पाई गईं. ये बात शनिवार की दोपहर 3.45 की है. जिसके बाद उन्हें 4.20 पर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि इससे ज्यादा जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है. पुलिस अब इस मामले की पूरी छानबीन में जुटी हैं. टुनिशा वसई के एक स्टूडियो में शूटिंग कर रही थीं और उन्होंने ऐसा क्यों किया और इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे क्या वजह रही होगी फिलहाल इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है. लेकिन सेट पर इस तरह का कदम उठाने से हर कोई दंग रह गया है. टुनिशा महज 20 साल की थीं और इतनी कम उम्र में ही चर्चित शो में उन्हें लीड रोल निभाने का मौका मिला. ऐसे में ये उनके लिए काफी अच्छा समय था. वो फेमस होती जा रही थीं.  

इन सीरियल्स में कर चुकी हैं काम

अली बाबा- दास्तान ए काबुल में मरियम का किरदार निभाने वालीं टुनिशा पहले भी कई सीरियल्स में नजर आ चुकी थीं. चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पूंछवाला, भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप, इंटरनेट वाला लव और इस्क सुभानअल्लाह जैसे शो में दिखीं. तो इसके अलावा वो फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं. कहानी 2, बार-बा देखो और फितूर में भी व  नजर आईं. कैटरीना की दोनों फिल्मों में उन्होंने उनके बचपन का रोल निभाया था.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER