Entertainment / शीजान को लेकर बड़े खुलासे, कहीं लव जिहाद का शिकार तो नहीं हुईं तुनिषा शर्मा?

Zoom News : Dec 26, 2022, 06:27 PM
Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है. तुनिषा महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर मृत पाई गई थीं. इस मामले में तुनिषा के सह-अभिनेता शीजान खान पुलिस की गिरफ्त में है. तुनिषा की मां और उनके मामा ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

तुनिषा की मां ने सोमवार को आरोप लगाया कि शीजान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और उसका इस्तेमाल किया. पुलिस के अनुसार, 21 वर्षीय अभिनेत्री तुनिषा ने शनिवार को पालघर के वसई इलाके में एक धारावाहिक के सेट पर वॉशरूम में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. तुनिषा की मां की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर वालीव पुलिस ने तुनिषा के सह-अभिनेता शीजान खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया और रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. तुनिषा की मां ने दावा किया कि शीजान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया.

उन्होंने आरोप लगाया, शीजान खान के तुनिषा के साथ संबंध थे और उसने उससे शादी करने का वादा किया था. तुनिषा के अलावा दूसरी महिलाओं के साथ भी उसके रिश्ते थे. उसने तीन से चार महीने तक तुनिषा का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा, शीजान को सजा मिलनी चाहिए. उसे बख्शा नहीं जाना चाहिए. मैंने अपनी बेटी खो दी है.

इस बीच, पुलिस फिलहाल तुनिषा शर्मा और शीजान खान के व्हाट्सएप चैट व कॉल रिकॉर्ड की पड़ताल कर रही है. यह पूछे जाने पर कि क्या तुनिषा गर्भवती थीं, जांच दल के एक अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक ऑटोप्सी रिपोर्ट में गर्भावस्था का कोई संकेत नहीं मिला है.

तुनिषा ने टीवी शो 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप', 'फितूर' और 'बार बार देखो' जैसी फिल्मों में काम किया था. अपनी मृत्यु के समय तुनिषा धारावाहिक 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की शूटिंग कर रही थीं. पुलिस के अनुसार वह सेट पर वॉशरूम गई थीं और काफी देर तक नहीं लौटीं. जब दरवाजा तोड़ा गया तो अभिनेत्री का शव फंदे पर लटका मिला.

तुनिषा के मामा ने क्या कहा? 

वहीं, तुनिषा के मामा पवन शर्मा ने कहा कि जब शीजान को पता था कि उसकी और तुनिषा की उम्र में इतना अंतर है तो फिर उसने संबंध क्यों रखा. अब वो उम्र, धर्म के बीच मे आने की बात कर रहा है. उन्होंने कहा कि, हमें ये नहीं पता है कि ये सुसाइड ही है या मर्डर भी हो सकता है. कौन कहता है कि ये सुसाइड है. किसने देखा है, क्या कोई सुसाइड नोट मिला है. 

पवन शर्मा ने कहा कि तुनिषा ने बताया था कि उसके और भी लड़कियों के साथ रिलेशन हैं. इस बात को लेकर तुनिषा की मां ने भी समझाया था कि अगर तुम्हारे और भी लड़कियों से संबंध हैं तो तुम तुनिषा की जिंदगी खराब क्यों कर रहे हो. तुनिषा के मामा के मुताबिक, पुलिस को लव जिहाद के एंगल से भी जांच करनी चाहिए. वो 20 साल की बच्ची थी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER