Entertainment / तुनिषा के सुसाइड से मची सनसनी, नहीं जानते होंगे एक्ट्रेस के बारे में ये 7 बातें

Zoom News : Dec 25, 2022, 03:32 PM
Tunisha Sharma Dies By Suicide: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड ने लोगों को झंकझोर कर रख दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस तो यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. बता दें कि तुनिषा (Tunisha Sharma) ने कई टीवी शो में काम किया है, जिनमें चक्रवर्ती अशोक सम्राट और भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप भी शामिल है.

20 साल की उम्र में किया सुसाइड

20 साल की छोटी सी उम्र में इस टीवी एक्ट्रेस ने सुसाइड करने का फैसला कर लिया. फिलहाल एक्ट्रेस की बॉडी की जांच के साथ-साथ बाकी लोगों से पूछताछ (Inquiry) भी की जा रही है. आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा का जन्म चंडीगढ़ में हुआ था और शायद आपको ये बता नहीं पता होगी कि 13 साल की उम्र से ही एक्ट्रेस टीवी में काम कर रही थीं.

एक्ट्रेस के बारे में जानें जरूरी बातें

तुनिषा को घर पर सब प्यार से तुन्नो बुलाते थे. टीवी में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने फितूर (Fitoor) मूवी से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने कैटरीना कैफ की यंग भूमिका निभाई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस ट्रेन्ड डांसर न होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर डांस वीडियोज शेयर करती रहती थीं. आपको बता दें कि तुनिषा ने बहुत कम उम्र में अपने पिता और दादी को खो दिया था, जिसकी वजह से उन्हें इमोशनल ब्रेकडाउन का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा जब एक्ट्रेस डिप्रेशन (Depression) से जूझ रही थीं तो केवल उनके करीबी दोस्त कंवर ढिल्लों ने उनकी मदद की थी.

खबर ने दहला दिया लोगों का दिल

बताया जा रहा है कि तुनिषा अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के को-एक्टर शीजान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं. तुनिषा ने गब्बर पुंछवाला, शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव, इश्क जैसे पॉपुलर शो में भी काम किया है. फिलहाल ये टीवी एक्ट्रेस अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) की शूटिंग कर रही थीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER