Entertainment / इन Tv एक्टर्स ने कम उम्र में लगाया मौत को गले, सुसाइड की खबर ने फैंस को किया था शॉक

Zoom News : Dec 25, 2022, 07:52 PM
Tv Actors Died By Suicide: टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. तुनीषा से पहले भी कई टीवी एक्टर्स ने कम उम्र में मौत को गले लगाया है, इन स्टार्स की मौत ने उनके फैंस को बुरी तरह से शॉक कर दिया था. इस आर्टिकल में तुनीषा (Tunisha Sharma Death) से पहले जिन सेलेब्स ने सुसाइड कर अपनी जान ली, उनके बारे में यहां बात की जा रही है. 

24 दिसंबर 2022 को दास्तान-ए-काबूल की एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने अपने सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. एक्ट्रेस की मौत से पूरी इंडस्ट्री अभी तक शॉक में है. हर किसी को यह सवाल सता रहा है कि केवल 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने आखिर इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.

बालिका वधू फेम प्रत्यूषा बनर्जी की मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. एक्ट्रेस केवल 24 साल की थीं, जब उनकी मौत सुसाइड के कारण हुई. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी. एक्ट्रेस की मौत के बाद एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसके अनुसार उनकी मौत का कारण प्यार में धोखा मिलना था. 

दिल तो हैप्पी है जी की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने साल 2022 की शुरुआत में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. 

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने पारिवारिक क्लेशों के तंग आकर अपनी जान ले ली थी. एक्टर की मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER