Bollywood / एक्टिंग छोड़ हाउसवाइफ बनीं ट्विंकल खन्ना बच्चों के साथ किताब पढ़ रही है

Zoom News : Aug 18, 2020, 04:05 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | ट्विंकल खन्ना फिल्मी करियर से ब्रेक लेकर बुक लिखने-पढ़ने, आर्टिकल लिखने, फिल्मों को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ बच्चों को भी बुक पढ़ने के हाथ सार नई-नई चीजें सिखाती रहतीं हैं‌ ऐसे में ट्विंकल अपनी बेटी के साथ बुक पढ़ती हुई नजर आ रहीं हैं। ट्विंकल ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें ट्विंकल सोफा पर बैठकर बुक पढ़ रही हैं वहीं उनकी बेटी बगल में लेटे हुए बुक पढ़ रहीं हैं और उनके बेटे ने मां-बेटी की यह फोटो Click की।

ट्विंकल ने इस फोटो के पीछे की कहानी बताते हुए कैप्शन में लिखा,' छोटी और मैं साथ में बुक पढ़ रहें हैं वहीं बेटा जिसे भी हमारी तरह ही बुक पढ़ना था पर वह हमारी फोटो क्लिक कर रहा हैं।' साथ ही हैशटैग बुक वॉर्म लाइफ लिखा।

ट्विंकल के इस पोस्ट पर जब एक फोलोअर्स ने बच्चों को बुक के पढ़ने के लिए कैसे प्रेरित करें पूछा तो़ जवाब में ट्विंकल ने कहा, बस कोशिश करते रहे।

वैसे हाल ही में एक पोस्ट के जरिए ट्विंकल ने स्त्री-पुरूष समानता और महिलाओं के मासिक धर्म से जुड़ी  बातों पर अपनी राय रखी और 'हैशटैग 'इक्वल नॉट आयडेंटिकल'! शेयर किया। ट्विंकल के इस पोस्ट पर सभी फैंस और फोलोअर्स भी स्पोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

वहीं ट्विकंल के पोस्ट की बात करें तो उसमें लिखा ,' पीयरेड्स, क्या हम सच में यह बात कर रहे हैं कि हम महिलाओं को मासिक धर्म के दिनों में एक दिन की भी छुट्टी नहीं दे सकते? मेरे ख्याल से अपनी जीवविज्ञान (बॉयलोजी) में हो रहें बदलाव से लड़ते हुए भी मासिक धर्म के दिनों में दर्द सहते हुए हम काम करते रहे तकि हम यह कह सके कि हम भी पुरूषों के समान अच्छे हैं। इसके लिए समय के साथ बदलाव आश्यक है। हम समान है एक जैसे नहीं। वी आर इक्वल नॉट आयडेंटिकल। साथ ही हैशटैग इक्वल नॉट आयडेंटिकल' लिखा।

वैसे तो ट्विंकल ने लगभग फिल्मों में एक्टिंग से दूरी बना ली है पर फिल्मों को प्रोड्यूस करना और फिल्मों के लिए कहानी लिखने का काम वह करती दिख रही है। न्यूज पेपर में आर्टिकल के अलावा वह खुद के द्वारा लिखी बुक को भी लॉन्च कर चुकी हैं। जिसमें से एक पैडमेन फिल्म की कहानी पर आधारित है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER