Bollywood / ट्विंकल खन्ना ने स्त्री-पुरूष समानता पर कहा, 'हैशटैग इक्वल नॉट आयडेंटिकल'

Zoom News : Aug 12, 2020, 06:32 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई  | ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने सोशल मिडिया पोस्ट, बातों, बुक्स, आर्टिकल और इंटरव्यू के जरिए हर मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती है और समाज में विचारों के प्रति बदलाव लाने की कोशिश करती हैं। ट्विंकल खुद ही नहीं बल्कि अपने परिवार में अपने बच्चों को भी इन सब चीजों से अवगत कराती रहती है।

 

ऐसे ही आज एक पोस्ट के जरिए ट्विंकल ने स्त्री-पुरूष समानता और महिलाओं के मासिक धर्म से जुड़ी बातों पर अपनी राय रखी और 'हैशटैग 'इक्वल नॉट आयडेंटिकल'! शेयर किया। ट्विंकल के इस पोस्ट पर सभी फैंस और फोलोअर्स भी स्पोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

 

वहीं ट्विकंल के पोस्ट की बात करें तो उसमें लिखा है,' पीयरेड्स, क्या हम सच में यह बात कर रहे हैं कि हम महिलाओं को मासिक धर्म के दिनों में एक दिन की भी छुट्टी नहीं दे सकते? मेरे ख्याल से अपनी जीवविज्ञान (बॉयलोजी) में हो रहें बदलाव से लड़ते हुए भी मासिक धर्म के दिनों में दर्द सहते हुए हम काम करते रहे तकि हम यह कह सके कि हम भी पुरूषों के समान अच्छे हैं। इसके लिए समय के साथ बदलाव आश्यक है। हम समान है एक जैसे नहीं। वी आर इक्वल नॉट आयडेंटिकल। साथ ही हैशटैग इक्वल नॉट आयडेंटिकल' लिखा।

 

वैसे तो ट्विंकल ने लगभग फिल्मों में एक्टिंग से दूरी बना ली है पर फिल्मों को प्रोड्यूस करना और फिल्मों के लिए कहानी लिखने का काम वह करती दिख रही है। सामाचार पत्रों में आर्टिकल के अलावा वह खुद के द्वारा लिखी बुक को भी लॉन्च कर चुकी हैं। जिसमें से एक पैडमेन फिल्म की कहानी पर आधारित है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER