Twinkle Khanna / ट्विंकल खन्ना ने गाया बेसुरा गाना, फैंस बोले- कृपया मत गायिये...

Zoom News : Jan 20, 2022, 06:47 PM
अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरों और वीडियोज को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम पर गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके कुछ फैन को पसंद आ रहे हैं और कुछ उन्हें गाना न गाने की सलाह दे रहे हैं।

वायरल हो रहा है ट्विंकल का वीडियो

ट्विंकल खन्ना का गाना गाने वाला यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना ने फिल्म 'साजन' का गाना 'मेरा दिल भी कितना पागल है' गाया है। उन्होंने इस गाने को बेसुरे अंदाज में गाया है, जिस कारण फैंस उन्हें गाने को बंद करने की सलाह दे रहे हैं। वह इस गाने को लड्डू की एक थाली लेकर गा रही हैं। वीडियो में ट्विंकल लड्डू को देख रही हैं, पर खा नहीं रही हैं। दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने लड्डू के प्रति प्रेम और ना खाने की मजबूरी को गाने के जरिये पेश किया है।

मूल गाना  'पर सामने जब तुम आते हो कुछ भी कहने से डरता है' है, लेकिन इसकी जगह ट्विंकल ने 'टपर सामने जब तुम आते हो.. कुछ भी खाने से डरता है।' गाया है।  

एक फैन ने लिखा,आपकी आवाज सुनकर मेरे बालकनी में दो तोते बेहोश पड़े हैं और मेरा ब्लूटूथ कौलेप्स हो गया है। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, कृपया गाना बंद कर दो।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER