Special / पिता से बेटी के 'होने वाले दूल्हे' ने कुछ ऐसा पूछ लिया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

Zoom News : Feb 11, 2023, 06:57 PM
Father Of Daughter Asked Question: भारत में कई तरह की शादियां होती हैं. कुछ अरेंज मैरिज होती हैं, कुछ लव मैरिज होती हैं जबकि कुछ शादी के विज्ञापनों के जरिए होती है. हाल ही में ऐसा ही मामला सामने आया जहां एक लड़की की शादी से पहले लड़की के पिता और कथित तौर पर होने वाले दूल्हे के बीच की बातचीत वायरल हुई है. यह बहुत ही अजीबोगरीब बातचीत थी जो सामने आई है.

'मेरी शादी का नाम सुनते ही पिताजी खुश'

दरअसल, हर्षा नामक एक लड़की ने इस बातचीत को ट्विटर थ्रेड के जरिए बताया है. उसने लिखा कि मेरी शादी मेरे घर में चर्चा का विषय रहती है. मुझे सलाह मिलती रहती है कि मेट्रोमोनियल साइट के जरिए ही सही लेकिन अब इस पर विचार होना चाहिए. हाल ही में मेरे पिता को एक फोन आया और उन्होंने खुश होते हुए कहा कि हां, घर आ जाओ. उन्होंने मां से कहा कोई अलाइंस यानी कि गठबंधन के लिए कह रहा है. 

ऐसी बात पूछी कि वह चौंक गए

उन्होंने लिखा कि अभी लोग एक्साइटेड हो गए लेकिन उस शख्स से आते ही पिता से ऐसी बात पूछी कि वह चौंक गए. हर्षा ने लिखा कि एक अंकल टाइप का लड़का घर आया, मेरे पिता ने उसे अंदर बुलाया और उसे चाय दी गई. अचानक उस आदमी ने मेरे पिताजी से पूछा कि आप कितना इंवेस्ट करोगे. यह सुनकर पिताजी की हैरानी का ठिकाना ना रहा. क्योंकि यह तो उनकी बेटी की शादी का मामला है.

क्या थी इस बात की सच्चाई

फिर हर्षा ने ने खुद बताया कि असल में वह आदमी इंश्योरेंस कंपनी बजाज अलाइंस से आया था जबकि पिता को लगा वह शादी वाले गठबंधन की बात कर रहा है. इसलिए उस आदमी ने इंवेस्टमेन्ट के बारे में पूछा. हर्षा की यह कहानी पढ़कर पहले तो लोग समझ नहीं आपै और जब उनको समझ में आया तो वे सब कमेंट करने लगे कि आखिर में इस बार भी आपकी शादी तय नहीं हो पाई.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER