Technical / Koo का खेल खत्म, Twitter से सस्पेंड हुआ अकाउंट, Elon Musk ने रातों-रात कर दिया खेल

Zoom News : Dec 17, 2022, 06:41 PM
Koo Account Suspend: Koo को भारतीय ट्विटर माना जाता है और शायद अब ये बात Twitter के मालिक Elon Musk को भी समझ आने लगी है और इसी वजह से शायद कंपनी ने Koo का ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है. आपको बता दें कि कंपनी के इस बड़े ऐक्शन के बाद Koo के फाउंडर का बयान सामने आया है जिसमें वो थोड़े से नाराज नजर आ रहे हैं.   

क्या है मामला 

आपको बता दें कि Koo के अकाउंट (kooeminence) को ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया है और इसकी जानकारी खुद कंपनी के फाउंडर मयंक बिद्वतका ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल के जरिए सबसे साझा की है. इससे पहले कई ग्लोबल मीडिया संस्थानों के अकाउंट भी ट्विटर के जरिए सस्पेंड किए जा चुके हैं. koo ट्विटर के बाद एक पॉपुलर माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म बन गया है और शायद यही वजह है कि अब ट्विटर इसे अपने तगड़े प्रतिद्वंदी की तरह देख रहा है. Koo का अकाउंट सस्पेंड होने के बाद इसके फाउंडर मयंक का बयान सामने आया है और उन्होंने कहा है कि इस आदमी को और कितना नियंत्रण चाहिए.

आपको बता दें कि Koo की चर्चा तब से तेज हो गई है क्योंकि अब ट्विटर के लिए यूजर्स को पैसे चुकाने पड़ेंगे. ऐसे में बहुत सारे यूजर्स ने कू पर स्विच शुरू कर दिया है. बता दें कि Twitter का मालिक बनने के बाद से ही Elon Musk लगातार सख्त फैसले ले रहे हैं और उन्हीं फैसलों में से एक ये भी है जिससे शायद भारतीय यूजर्स भी नाखुश हैं.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER