Entertainment / नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया हुए ट्रोल, वजह जानकर आएगी हंसी

Zoom News : Jun 16, 2021, 02:33 PM
Entertainment | 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) लगातार अपने नए-नए विवादों के चलते चर्चा में बना हुआ है। अभी अमिता कुमार के बयान वाला शोर थमा ही नहीं था कि अब सोशल मीडिया पर शो के जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की खिल्ली उड़ाई जा रही है। लोगों का आरोप है ये जज बिना बात के इमोशनल ड्रामा करते हैं। इन्हें लेकर कई मजेदार MEME वायरल हो रहे हैं। 

क्यों नाराज हैं फैंस

शो के फैंस शनमुखप्रिया और दानिश जैसे प्रतियोगियों के 'जोरदार' गायन के बाद नेटिजन्स ने सभी जजों पर अधिक नाटकीय यानी ओवर ड्रामेटिक होने की बात कही है। Twitterati का दावा है कि शो को बिना किसी कारण के शो को खींचा गया है और सभी अच्छे गायकों को बाहर किया जा रहा है। 

क्या बोले लोग

नेटिजन्स ने इस मुद्दे को लेकर इंटरनेट पर MEME की बाढ़ ला दी है। एक ट्विटर यूजर ने कहा, 'इंडियन आइडल दुनिया का एकमात्र शो है जहां प्रतियोगी स्थायी होते हैं और जज बदलते रहते हैं। यह सोनी के लिए एक नया सूर्यवंशम है।' एक अन्य ने ट्वीट किया, 'मैं बहुत ऊब गया था... अब मैं इंडियन आइडल के इस नाटक का अनुसरण कर रहा हूं और यह मेरे लिए अब तक का सबसे मजेदार अनुभव है।' एक अन्य ने कहा, 'मेरा छोटा भाई जो भी ग्लिसरीन बनाता है, उससे पूछा जाना चाहिए कि इंडियन आइडल में इसका कितना उपयोग होता है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER