सूरत / दो दोस्तों का एक शादीशुदा महिला के साथ अवैध संबंध, फिर एक प्रेमी ने कर दी दूसरे प्रेमी की हत्या

Zoom News : Dec 23, 2020, 08:01 AM
गुजरात के सूरत से एक हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए दूसरे प्रेमी की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सूरत शहर में दो दिन पहले एक युवक का शव मिला था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन हत्यारों में से एक मृतक का करीबी दोस्त था। दोनों दोस्तों के एक विवाहित महिला के साथ अवैध संबंध थे। हत्या के आरोपी महिला को भगाना चाहते थे। इस मामले में एक और दोस्त आ रहा था। फिर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को साफ किया।

अवैध संबंध के कारण युवक की जान चली गई

बता दें कि मृतक 26 वर्षीय प्रदीप चौहान और उसके 24 वर्षीय दोस्त अभय का एक विवाहित महिला के साथ अवैध संबंध है। अभय ने कहा कि महिला उसे अधिक प्यार करती है और उसके साथ भागने के लिए तैयार है। वहीं, प्रदीप ने कहा कि महिला उससे पहले से प्यार करती थी। इस बात को लेकर उनके बीच कई बार झगड़ा हुआ था। अभय ने सोचा कि यह महिला प्रदीप के साथ नहीं भाग जाएगी। इसलिए उन्होंने सोचा कि क्यों न प्रदीप को रास्ते से हटा दिया जाए।

इसी के चलते अभय ने अपने एक अन्य दोस्त अनिल कुमार की मदद ली और प्रदीप को सुनसान जगह पर बुलाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों ने प्रदीप का चेहरा पत्थरों से कुचल दिया था, ताकि उसकी पहचान न हो सके। अभय और उसके दोस्त अनिल कुमार ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है। दोनों जेल की सलाखों के पीछे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER