पत्नी-पत्नी और प्रेमिका के संबंध / दो बहनों ने किया पुलिस स्टेशन में हंगामा खड़ा, एक ही व्यक्ति को अपना पति बताया

Zoom News : Dec 31, 2020, 03:42 PM
उत्तराखंड के रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है, जिसमें पुलिस को भी इस रहस्य को सुलझाने में पसीने छूट गए। यह मामला पत्नी-पत्नी और प्रेमिका के संबंध में है, जहां पति कई महीनों से अपनी चचेरी भाभी से दूर रह रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।दरअसल, रुड़की में पूर्वी अम्बालालाब के पास रहने वाले प्रदीप की शादी 6 साल पहले मेरठ के मवाना में हुई थी। प्रदीप की शादीशुदा जिंदगी में चार बेटियां थीं। चार महीने पहले प्रदीप अपनी चचेरी भाभी के साथ अचानक फरार हो गया

इस पर ससुराल वालों की ओर से मवाना थाने से प्रदीप पर मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। तब से प्रदीप की पत्नी और मवाना पुलिस को उसकी तलाश थी।

चार महीने बाद, 27 दिसंबर को प्रदीप की पत्नी ने उसे रुड़की बस स्टैंड पर पकड़ लिया, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ। मामले को लेकर तीनों सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचे जिसके बाद रुड़की पुलिस ने मवाना थाने की पुलिस से संपर्क किया।

प्रदीप की पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने चचेरे भाई की भाभी को बहला-फुसलाकर उसके साथ फरार हो गया था, जिस पर चचेरे भाई की भाभी ने भी प्रदीप के खिलाफ मवाना थाने में मामला दर्ज कराया था। प्रदीप की पत्नी अपने बच्चों के साथ मायके में रह रही थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER