शर्मनाक / दो युवकों ने 40 वर्षीय विधवा महिला को चाकू की नोक पर मंदिर में घसीटा, फिर किया सामूहिक बलात्कार

Zoom News : Jan 09, 2021, 07:56 AM
नागपट्टिनम। 40 वर्षीय विधवा, जो तमिलनाडु के नागापट्टिनम में एक निर्माण मजदूर के रूप में काम करती है, एक मंदिर में कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया था। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि इन दोनों लोगों ने गुरुवार रात अपनी बहन के घर की ओर जा रही विधवा का पीछा किया और कथित तौर पर चाकू की नोक पर उसे मंदिर में खींच लिया।

पुलिस ने कहा कि उन दोनों ने कथित रूप से आज तक उसके साथ बलात्कार किया और मौके से भाग गए। उन्होंने कहा कि महिला को कई चोटें लगी और वह बेहोश हो गई। उन्होंने कहा कि इलाके में रहने वाले लोगों ने उन्हें बचाया और उन्हें नागपट्टिनम जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने कहा कि बलात्कार पीड़िता ने कहा कि दोनों आरोपी नशे में थे। उसने कहा कि उसे पूजा के स्थान पर खींचने के बाद, उसने उसे पीटा, उसके साथ बलात्कार किया और घटना के बारे में खुलासा नहीं करने की धमकी दी। दोनों ने उनके पास मौजूद पैसे भी ले लिए। उन्होंने कहा कि आगे की जांच चल रही है। पीड़िता के पति की दो साल पहले मृत्यु हो गई थी और उसके दो बच्चे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER