Viral News / दो सिर वाले सांप ने दो चूहों को एक साथ निगला, लोग हैरान, Video वायरल

Zoom News : Jul 25, 2021, 04:25 PM
Delhi: सांप का नाम सुनकर ही लोगों के दिल में डर बैठ जाता है ऐसे में सोचिए अगर सांप को एक नहीं बल्कि दो मुंह हो तो उसे देखने वाले की क्या हालत होगी। अमेरिका के कंटेंट क्रिएटर ब्रायन बार्ज़िक ने हाल ही में दो सिर वाले सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।इस वायरल वीडियो में दो मुंह वाले सांप को एक साथ दो चूहों को निगलते हुए दिखाया गया है जिसे देखकर लोग हैरान हैं। इसे अपने सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए बार्जिक ने लिखा, इस साहसिक कार्य का आनंद लीजिए। हम जल्द ही वापस आएंगे और आपसे साझ करने के लिए बहुत कुछ है।

बार्जिक के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है जिन्होंने उनके इस वीडियो को हाथोंहाथ लिया। ज्यादातर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया पर दो मुंह वाले सांप को देखकर हैरानी जताई और कहा कि उन्होंने पहली बार ऐसा सांप देखा है।

एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'पहले कभी दो सिर वाला सांप नहीं देखा। इस वीडियो को 18,000 बार से अधिक अब तक देखा जा चुका है। हालांकि कई ये भी सवाल पूछ रहे हैं कि यह सांप अभी तक जिंदा कैसे है।

बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल के मिदनापुर शहर के एकरुखी गांव में भी दो सिर वाला सांप मिला था, हालांकि पौराणिक मान्यताओं की वजह से ग्रामीणों ने इस सांप को शहर के वन विभाग को सौंपने से इनकार कर दिया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER