मोबाइल-टेक / U&i ने लाॅन्च किया 10000mAh वाला पावर बैंक, जानें कीमत

Zoom News : Feb 19, 2021, 05:52 PM
भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड यू एंड आई ने घरेलू बाजार में अपना नया रोबोट पावरबैंक लॉन्च किया है जो सुपीरियर क्वालिटी एलाय प्लास्टिक सेल से तैयार किया है। इसे लेकर कंपनी ने पावरबैंक के शॉकप्रूफ होने का दावा किया है। कंपनी का दावा है कि यह पावरबैंक एक इनबिल्ट इंटेलिजेंट सेफ्टी सिस्टम के साथ आता है जो डिवाइस को ओवरचार्जिंग, ओवरहीटिंग और शॉर्ट सर्किट से बचाता है।

10000 एमएएच की बैटरी क्षमता वाला यह पावरबैंक एक एलईडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें फास्ट चार्जिंग भी है। कंपनी के दावे के मुताबिक इस पावरबैंक से आप 5V की 6 डिवाइस को एक साथ चार्ज कर सकते हैं। इसमें चार 4 इन-बिल्ट चार्ज केबल दिए गए हैं। रोबोट पावरबैंक में लिथियम पॉलिमर बैटरी दी गई है। यह पावरबैंक ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा।

U and i पावरबैंक के फीचर्स

एलईडी बैटरी इंडिकेटर डिस्प्ले
फायर, डस्ट और शॉक प्रूफ
10000mAh की बैटरी क्षमता
इन-बिल्ट 4 चार्जिंग केबल टाइप सी, माइक्रो, वी 8 और लाइटिंग कनेक्टर के साथ
कीमत- 2,799 रुपये

इससे पहले पिछले साल नवंबर में कंपनी ने दो नए वायरलेस नेकबैंड लॉन्च किए हैं जिनमें टोपर और फ्लायर शामिल हैं। U&i टोपर और फ्लायर वायरलेस नेकबैंड अगली पीढ़ी के वायरलेस नेकबैंड है जिन्हें आपके पसंदीदा संगीत या कॉल सुनने के लिए डिजाइन किया गया है।

इनमें से टोपर वायरलेस नेकबैंड में 500mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 60 घंटे के प्लेटाइम का दावा किया है। इस नेकबैंड को 3-4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है, वहीं U&i फ्लायर वायरलेस नेकबैंड 250mAh की बैटरी के साथ आता है जो 20 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करती है और इसका चार्जिंग समय 3 घंटे है।

दोनों नेकबैंड में मल्टी-फंक्शनल और वॉल्यूम/ट्रैक कंट्रोल बटन से लैस हैं। दोनों नए नेकबैंड के साथ शानदार एक्सपेरियंस के लिए पैसिव नॉइज कैंसलेशन के साथ रिच बास एचडी स्टीरियो साउंड दिया गया है। इनमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन और Google और सिरी असिस्टेंट फीचर्स का भी सपोर्ट है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER