IND vs PAK / टी20 वर्ल्ड कप में भिड़ सकते हैं Umran Malik-Babar Azam, दोनों के बीच होगी रोमांचक जंग

Zoom News : May 05, 2022, 09:59 PM
Umran Malik Babar Azam: भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच क्रिकेट मैच हमेशा ही रोमांचक होता है. दोनों ही देशों में क्रिकेट बहुत लोकप्रिय है. इस साल एशिया कप और उसके बाद अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होना है. इस मैच में पाकिस्तान के बाबर आजम (Babar Azam) और भारत के उमरान मलिक (Umran Malik) टकरा सकते हैं. 

भारत की बैटिंग और पाकिस्तान की बॉलिंग 

पाकिस्तान (Pakistan) की गेंदबाजी हमेशा से ही मजबूत रही है, इसलिए भारतीय बल्लेबाजी और पाकिस्तानी गेंदबाजी के बीच मुकाबला होता है. चाहें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के सामने शोएब अख्तर हों, विराट कोहली के सामने शाहीन शाह अफरीदी, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सामने हसन अली. गेंद और बल्ले की जंग रोमांचक रही है, लेकिन इस बार कहानी कुछ बदली हुई नजर आ सकती है. भारत की तरफ से उमरान मलिक खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. 

आईपीएल में दिखाया दम 

उमरान मलिक (Umran Malik) आईपीएल में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने अपने खेल से सभी का दिल जीता है. उमरान की गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. उमरान मलिक लगातार 150 किलोमीटर की स्पीड से गेंद फेंक सकते हैं. वह यॉर्कर और बाउंसर गेंद भी फेंकने में माहिर हैं. अभी उमरान मलिक सनराइजर्स हैदराबाद टीम के गेंदबाजी आक्रमण की अहम कड़ी हैं. आईपीएल 2022 में उमरान मलिक ने 9 मैचों में 15 विकेट चटकाए हैं, जिसमें गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 विकेट भी शामिल हैं.    

रोमांचक होगी दोनों के बीच

पिछले कुछ सालों में बाबर आजम (Babar Azam) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. वह पाकिस्तानी बल्लेबाजी आक्रमण के अगुवा हैं. ऐसे में उनकी उमरान मलिक (Umran Malik) से भिड़ंत बहुत ही रोमांचकारी होगी. उमरान अपनी गति और सटीक लाइन लेंथ से बल्लेबाजों का पलक झपकते ही विकेट चटका देते हैं. उमरान की अधिकतर गेंदें विकेट पर होती हैं. अगर रन बनाने की हड़बड़ी में बल्लेबाज चूका, तो बोल्ड होना तय है. वहीं, भारत के खिलाफ बाबर आजम ने टी20 वर्ल्ड कप में मैच जिताऊ पारी खेली थी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER