हैदराबाद / सड़क पर पड़ा था लावारिस सूटकेस, कुछ लोगों ने खोल कर देखा तो निकली लाश

Zoom News : Jan 10, 2021, 04:01 PM
हैदराबाद से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। यहां एक आदमी का शव सड़क पर मिले सूटकेस में मिला है। पुलिस ने अपनी जांच में मृतक की पहचान की है। हैदराबाद के राजेंद्र नगर में डेयरी फार्म रोड के पास कुछ लोगों को एक लावारिस सूटकेस दिखाया गया था, जिसके बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया।

जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो सूटकेस में एक व्यक्ति का शव मिला। पुलिस ने आगे की जांच पर मृतक का पता लगाया है। मृतक का नाम रियाज है। युवक चंद्रयानगुट्टा का रहने वाला है। हैदराबाद पुलिस ने इस पूरे मामले के पीछे के कारणों और दोषियों को ढूंढना शुरू कर दिया है।

ऐसी ही एक घटना शुक्रवार को हैदराबाद एयरपोर्ट के पास देखी गई, जहां पुलिस को एक महिला का शव मिला। यह सूचना पास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को दी। इस मामले में भी, पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की है और हवाई अड्डे के सीसीटीवी फुटेज को खोजने में लगी हुई है ताकि पता चल सके कि लड़की ने खुद को आग लगा ली थी या किसी ने किसी तरह की असहज घटना को अंजाम देने के बाद लड़की को आग लगा दी थी। फेंका गया था।

हैदराबाद में हत्या और लूट की घटनाएं आम हो गई हैं। हैदराबाद में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को, एक 23 वर्षीय लड़के ने अपनी माँ को संपत्ति के मुद्दे पर मार डाला। यह 23 वर्षीय युवक पहले भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है और जेल में भी आया है। फिलहाल युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, पुलिस लगातार तलाश कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER