देश / शादी की सालगिरह पर पति का अनोखा उपहार, पत्नी को दि चांद पर जमीन

Zoom News : Dec 27, 2020, 01:52 PM
Ajmer: आपने कपल्स को प्यार में पड़ते हुए देखा होगा, जिसमें लड़का अपनी प्रेमिका से चांद तोड़ने के लिए बात करता है और उसके लिए सितारे बनाता है। राजस्थान के अजमेर में रहने वाले धर्मेंद्र ने ऐसा किया है। धर्मेंद्र अपनी शादी की सालगिरह पर चाँद नहीं लाए, लेकिन पत्नी को उपहार में चाँद पर तीन एकड़ ज़मीन दी। धर्मेंद्र अनिजा ने कहा कि अपनी शादी की आठवीं सालगिरह पर, उन्होंने पत्नी अनीजा के लिए कुछ खास करने के लिए चांद पर जमीन खरीदी।

उन्होंने कहा कि 24 दिसंबर हमारी शादी की सालगिरह थी। मैं उसके लिए कुछ खास करना चाहता था। हर कोई कार और आभूषण जैसी सांसारिक संपत्ति को उपहार में देता है, लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहता था। इसलिए, मैंने चांद पर उसके लिए जमीन खरीदी।

धर्मेंद्र अनिजा ने लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के माध्यम से यह जमीन खरीदी। धर्मेंद्र अनिजा ने कहा कि इस प्रक्रिया को पूरा होने में लगभग एक साल लगा। उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं। मुझे लगता है कि मैं चांद पर जमीन खरीदने वाला राजस्थान का पहला आदमी हूं।"

सपना अनीजा ने कहा कि उन्हें अपने पति से इस तरह के विशेष "दुनिया से बाहर" उपहार प्राप्त करने की उम्मीद नहीं थी। सपना अनिजा ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह मुझे कुछ खास गिफ्ट करेंगे। सालगिरह पर पार्टी का भी आयोजन किया गया था।

धर्मेंद्र की पत्नी ने कहा, "ऐसा महसूस हुआ कि हम वास्तव में चंद्रमा पर हैं। समारोह के दौरान, उन्होंने (पति) ने मुझे संपत्ति के दस्तावेज का प्रमाण पत्र दिया।" आपको बता दें कि कुछ महीने पहले अभिनेता शाहरुख खान और स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित होकर, बोधगया के निवासी नीरज कुमार ने भी अपने जन्मदिन पर चंद्रमा पर एक एकड़ जमीन खरीदी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER