उत्तर प्रदेश / 'सेक्स के लिए मना करने पर' शख्स ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या; बच्चे नहर में फेंके

Zoom News : May 27, 2021, 01:53 PM
मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक 37 वर्षीय शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी के बीते 15 दिनों से शारीरिक संबंध ना बनाने से नाराज होकर पति ने उसे गोली मार दी, जिसके बाद महिला की मौत हो गई। इसके अलावा आरोपी शख्स ने अपने तीन बच्चों को भी नहर में फेंक दिया। जिले के बसेड़ी गांव में हुई इस घटना के बाद अब तक बच्चों के शव को बरामद नहीं किया जा सका है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पत्नी पंद्रह दिन से संबंध नहीं बना रही थी। रात में ही निर्णय लिया कि सुबह बात नहीं मानेगी तो इसकी हत्या कर देगा। वही हुआ सुबह पत्नी ने पास आने से मना किया तो गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी।

बच्चों की परवरिश की बात सोचकर उन्हें नहर में फेंका

पत्नी की हत्या के बाद वह बच्चों संग नहर पटरी पर पहुंचा। उसे यह लगा कि पत्नी के बाद इन बच्चों को कौन पालेगा। इसी बात को लेकर उसने तीनों बच्चों सानिया, वंश और हर्षिता को जिंदा नहर में फेंक दिया। जिन बच्चों को उसने नहर में फेंका उनमें हर्षिता की उम्र सिर्फ 15 महीने है।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी सूचना

घटना के बारे में पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया था। इसके बाद पुलिस ने पप्पू को गिरफ्तार करते हुए नहर में बच्चों के शव की तलाश शुरू कराई। हालांकि अब तक बच्चों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। वहीं पप्पू को अब जेल भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER