Business / 5 अक्टूबर तक Amazon पर 50% तक डिस्काउंट सेल, आधी कीमत पर मिलेगे TV, फ्रिज, AC

Zoom News : Oct 02, 2020, 07:15 AM
नई दिल्ली। ऑनलाईन शॉपिग एप अमेज़न पर WoW सैलरी डे सेल शुरू हो गई है। इस सेल के दौरान 5 अक्टूबर तक अप्लायंसेज, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, फर्नीचर आदि पर शानदार ऑफर मिल रहे हैं।  इस सेल में नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। एलजी, बॉश, बजाज, बोस, सोनी, डेल, एमआई एंड्रॉइड टीवी, होमटाउन, ड्यूरोफ्लेक्स, स्लीपवेल आदि जैसे उत्पादों में बचत का बड़ा अवसर है। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ टॉप ऑफर्स के बारे में।


ये हैं बेहतरीन ऑफर्स

WoW Salary Days सेल की बिक्री में, आपको क्रेडिट कार्ड के साथ एचएसआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई के माध्यम से खरीदारी पर 10% तत्काल छूट मिलेगी। इसके अलावा, ग्राहक ज्यादातर 10,000 रुपये की खरीदारी पर 1,500 रुपये की छूट पा सकते हैं।

लार्ज अप्लायंसेज पर 50% तक की छूट

बिक्री में बड़े उपकरणों पर 50% तक की छूट मिल रही है। इस सेल में, इस सेल में तोशिबा और फॉक्सकार जैसे ब्रांडों की हाल ही में लॉन्च की गई वाशिंग मशीन उपलब्ध हैं, जिनकी शुरुआती कीमत 7,499 रुपये है। रेफ्रिजरेटर पर 35% तक की छूट, वोटोलास, डाकिन, एलजी, गोदरेज और Sanyo सहित कई अन्य ब्रांडों के एसी पर 40% तक की छूट, टीवी पर 30% की छूट और 4K टीवी पर 30% की छूट। शीर्ष ब्रांडों के स्पीकर और हेडफोन में 30% तक की छूट के साथ बोट, जेबीएल, मी और अन्य साउंडबार पर 50% तक की छूट मिल रही है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER