Vistara Flight / मुंबई आ रही विस्तारा फ्लाइट में हंगामा- महिला ने एयर होस्टेस के चेहरे पर मुक्का मारा-थूका, कपड़े उतार फ्लाइट में की परेड

Zoom News : Jan 31, 2023, 11:51 AM
Vistara Flight: इन दिनों फ्लाइट्स में हंगामे का क्रम थमता नजर नहीं आ रहा है। कहीं पेशाब कांड तो कहीं विमान कंपनी की गड़बड़ी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी रहीं। इस कड़ी में अब विस्तारा फ्लाइट में बवाल का मामला सामने आया है। सोमवार को अबु धाबी से मुंबई आ रही विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट (यूके-256) में उस समय हंगामा मच गया, जब इटली की रहने वाली एक महिला ने फ्लाइट में कपड़े उतार दिए और इधर-उधर घूमने लगी। इतना ही नहीं, रोकने पर उसने क्रू मेंबर्स से मारपीट भी की। 45 वर्षीय महिला को मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

एक क्रू मेंबर के मुंह पर मुक्का मारा, दूसरी पर थूका

महिला की पहचान इटली रहने वाली पाओला पेरुशियो के रूप में हुई है। वह फ्लाइट में नशे की हालत में थी। महिला पर आरोप है कि उसने अबू धाबी से मुंबई जाने वाली विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट (यूके 256) में केबिन क्रू के एक सदस्य को मुक्का मारा और एक अन्य क्रू मेंबर पर थूका। एयरलाइन कर्मचारी की शिकायत पर मामला दर्ज करने वाली सहार पुलिस ने कहा, महिला यात्री का नाम पाओला पेरुशियो है, जो नशे में पूरी तरह से धुत थी। इस दौरान वह अपने सीट से उठकर बिजनेस क्लास की सीट पर बैठ गई तो क्रू मेंबर्स ने आपत्ति जताई। इस पर उसने एक क्रू मेंबर के मुंह पर मुक्का मार दिया वहीं अन्य क्रू मेंबर ने महिला को रोकने की कोशिश की तो उसपर महिला ने थूक दिया और अपने कपड़े उतारकर फ्लाइट में घूमने लगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER