बॉलीवुड / उर्फी जावेद ने शेयर किया अपना नया लुक, बोलीं- नागिन जैसा फील हो रहा है

Zoom News : Nov 08, 2021, 09:13 PM
बॉलीवुड | टीवी ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अपने फैन्स के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। रीसेंटली उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कैटवॉक करती नजर आ रही हैं। उर्फी के फैन्स को वह खूबसूरत दिख रही हैं वहीं उन्होंने खुद अपने लुक को नागिन से कम्पेयर किया है। 

उर्फी ने लिखा, आखिरी तक वीडियो देखें

एकता कपूर के पॉप्युलर सीरियल नागिन 6 का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी सस्पेंस बाकी है कि शो में नागिन के रोल में उन्होंने किस-किस को चुना है। इस बीच उर्फी जावेद ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह सीकुइन्स, स्टोन्स वाले आउटफिट्स पहने हैं। उर्फी ने कैप्शन में लिखा है। आखिरी तक वीडियो देखें और पूरा लुक देखें। इस लुक से मुझे नागिन जैसा फील हो रहा है।

ट्रोल को दे दी थी अकाउंट डिटेल

उर्फी जावेद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रही हैं। रीसेंटली उन्हें बिग बॉस ओटीटी से पॉप्युलैरिटी मिली। उन्हें अक्सर उनके आउटफिट्स के लिए भी ट्रोल किया जाता है। हालांकि वह ट्रोल्स को जरा भी भाव नहीं देतीं। ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि एक बार ट्रोल ने लिखा था कि वह उन्हें कपड़े खरीदने के लिए पैसे दे देगा। उर्फी ने उसको सच में अपना अकाउंट डिटेल दे दिया था। उर्फी ने बताया था कि उसने आज तक पैसे नहीं भेजे। ये वाकया गणेश चतुर्थी का है। इस मौके पर मुस्लिम होकर गणपति रखने पर भी उन्हें ट्रोल किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER