Urvashi Rautela In Paris / पेरिस में दंगे के बीच फंसी उर्वशी रौतेला आंखों के सामने हो रही फायरिंग शेयर कर दिखाया वीडियो

Zoom News : Jul 08, 2023, 05:43 PM
Urvashi Rautela In Paris: उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। वह हमेशा अपनी सुंदरता, फैशन सेंस और एक्टिंग से फैंस को सरप्राइज कर देती हैं। यही वजह है कि उनके चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने नए पोस्ट्स से लोगों का दिल बहलाती रहती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ बहुत ही खतरनाक शेयर किया है। सामने आया वीडियो एक दंगे का है। वीडियो देखने के बाद उर्वशी के फैंस की चिंता बढ़ गई है। 

उर्वशी ने दिखाया सड़कों पर हो रही फायरिंग का मंजर

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने होटल रूम में हैं और वहीं से उन्होंने ये वीडियो बनाया है। इस वीडियो में वो कमरे की बालकनी से नीचे सड़क पर हो रहे दंगे का नजारा दिखा रही है, जहां धुंआधार गोलियां चल रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के साथ आखों देखा हाल साझा किया है। उन्होंने दिखाया कि किस तरह से पेरिस की सड़कों पर देंगे के बीच खूनी खेल चल रहा है। 


दंगे में फंसी उर्वशी

उर्वशी रौतेला द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नीचे कुछ लोग हैं सड़क पर दंगा कर रहे हैं। यह घटना निश्चित रूप से उर्वशी के लिए बहुत डरावनी थी। इस घटना की वजह से उर्वशी रौतेला पेरिस फैशन वीक के बीच अपने होटल के कमरे में फंस गईं। 

इस वजह से पेरिस में हैं उर्वशी

बता दें, उर्वशी रौतेला पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लेने के लिए पेरिस पहुंची थीं। वहां उन्होंने बतौर शो स्टॉपर रैंप पर वॉक किया। पेरिस फैशन वीक में बतौर शो स्टॉपर नजर आने वाली उर्वशी पहली भारतीय महिला मॉडल हैं। इस शो के दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की हैं।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

उर्वशी इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। वह जल्द ही हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। उर्वशी को '365 डेज' स्टार मिशेल मोरोन के साथ देखा जाएगा। उर्वशी को आखिरी बार मेगास्टार चिरंजीवी के साथ 'वाल्टेयर वेरैया' के पार्टी सॉन्ग में देखा गया था। उर्वशी आने वाले दिनों में राम पोथिनेनी के साथ दिखाई देंगी। वह 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा की को-स्टार बनी नजर आने वाली हैं। वहीं उर्वशी थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाएंगी। वह साउथ की फिल्म 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में भी काम करती नजर आएंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER