Bigg Boss 17 / ऐश्वर्या को विक्की ने कहा 'चुड़ैल', आपस में टकराए कंटेस्टेंट

Zoom News : Nov 06, 2023, 11:00 AM
Bigg Boss 17: कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में शामिल होने वाली दो जोड़ियां यानी अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा की गिनती टीवी के ए लिस्टर सेलिब्रिटी में की जाती है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों जोड़ियां बिग बॉस के घर में शामिल होने वाले महंगे कंटेस्टेंट्स हैं. जल्द ही हम इन मशहूर सेलिब्रिटीज को बच्चों की तरह एक दूसरे से लड़ते हुए देखने वाले हैं. जी हां, जल्द नॉमिनेशन टास्क के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नील भट्ट और उनकी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा से ऊंची आवाज में झगड़ते हुए नजर आने वाले हैं. इस दौरान विक्की, ऐश्वर्या को चुड़ैल भी कहेंगे.

दरअसल बिग बॉस के घर में कई बार ऐश्वर्या-नील और विक्की का झगड़ा हुआ है. लेकिन इन दोनों ने हमेशा अंकिता से अपनी बॉन्डिंग बनाए रखी है. लेकिन अंकिता को जब ये पता चलेगा कि नील उनके पीठ पीछे अंकिता के खिलाफ साजिश कर रहे हैं, तब अंकिता नील से झगड़ा करने लगेंगी, अंकिता से झगड़ा करते हुए नील अपनी जैकेट उतारकर जोर-जोर से चिल्लाने लगेंगे और उन दोनों को झगड़ा करते हुए देख, विक्की और ऐश्वर्या भी इस झगड़े में कूद जाएंगे.

एपिसोड होगा धमाकेदार

इस झगड़े के दौरान विक्की जैन, ऐश्वर्या से कहेंगे कि वो चुड़ैल दिख रही हैं. उनकी बात सुनकर गुम है किसी के प्यार में कपल गुस्से से लाल हो जाएंगे और ऐश्वर्या चिल्लाते हुए विक्की से कहेंगी कि हां मैं चुड़ैल हूं, ऐश्वर्या का ये रूप देख, नील उन्हें रोकने की कोशिश करेंगे. अब इन दोनों के झगड़े में किस की जीत होगी ये अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन टीवी पर आदर्श बहू, बेटियों के रूप में आकर दर्शकों का मनोरंजन करने वाले इन मशहूर टीवी सेलिब्रिटी को इस तरह से नेशनल टीवी पर देखना फैंस के लिए जरूर दिलचस्प होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER