बॉलीवुड / सगाई के बाद अब शादी की आई खबर, दिसंबर में रचाएंगे ब्याह! ये सेलेब्रिटी डिजाइनर तैयार कर रहा कपड़े?

Zoom News : Oct 27, 2021, 06:55 AM
Vicky Kaushal Katrina Kaif getting married: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के प्यार के चर्चे इस वक्त हर किसी की जुबां पर हैं। जितना लोग इन दोनों के बारे में बात करते हैं उतने ही ये चुप हैं। दोनों ने ना तो पब्लिकली प्यार का इजहार किया है और ना ही प्यार का इकरार। ऐसे में खबर है कि दोनों अब शादी करने जा रहे हैं। तारीख भी तय हो चुकी है और तैयारियां भी शुरु कर दी गई हैं। 

दिसंबर में करेंगे शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। तारीख भी तय कर दी गई है लेकिन इसे बेहद सीक्रेट रखा जा रहा है। खबर ये भी है दोनों अपने कपड़े तैयार करा रहे हैं और मशहूर सेलेब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची इनके वेडिंग आउटफिट डिजाइन कर रहे हैं। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है वो ये ही जानें लेकिन मीडिया में ये खबरें जोरों पर हैं। हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह की स्क्रीनिंग पर कैटरीना कैफ पहुंचीं जहां अंदर की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें विक्की कैटरीना के गले मिलते दिख रहे थे। जिसके बाद इनके रिश्ते पर और भी बात होने लगी थी। 

अगस्त में आई थी सगाई की खबरें

2 महीने पहले अगस्त में दोनों की सगाई की खबरें भी खूब छाई रहीं थीं। खबर आई थी कि 18 अगस्त को दोनों ने सगाई कर ली है। हालांकि दिन भर छाने के बाद ये खबर अफवाह साबित हुई थी। कहा गया था कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। वहीं अब दोनों की शादी की खबरें जोरों पर है। साल भर से इनके रिलेशनशिप में होने की खबर है लेकिन दोनों ने कभी इस पर कुछ नहीं कहा। वैसे चाहे जो भी हो....हम तो बस इतना ही कहेंगे कि आग लगे बिना धुआं नहीं उठता।    

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER