बॉलीवुड / आदित्य नारायण की वरमाला का वीडियो हुआ वायरल, 'अमिताभ बच्चन' ने दिया ये रिएक्शन, देखे VIDEO

Zoom News : Dec 02, 2020, 09:59 PM
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) बीते 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आदित्य नारायण की शादी से जुड़ी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वहीं, हाल ही में आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आदित्य नारायण, श्वेता को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें वरमाला पहनाते देख बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया।

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) द्वारा साझा किया गया यह वीडियो उनके दोस्तों द्वारा एडिट किया गया है, जिसमें वरमाला के सीन के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म की एक क्लिप जोड़ दी गई है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि आदित्य नारायण जैसे ही श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) को वरमाला पहनाते हैं तो अमिताभ बच्चन खुशी से झूम उठते हैं। इतना ही नहीं, वह कहते हैं, "उन्होंने कर दिखाया, पहुंच गए हमारे लड़के वहां।" इस वीडियो को शेयर करते हुए आदित्य नारायण ने लिखा, "वीडियो को एडिट करने का श्रेय बेवकूफ बेस्ट फ्रेंड अनुपम सरोज को जाता है, जिन्होंने इसमें अमिताभ बच्चन को भी दिखाया।"

बता दें कि आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) की शादी से जुड़ी इससे पहले भी कई फोटो और वीडियो वायरल हुए थे। अपने एक वीडियो में दोनों फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे थे। आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल से शादी करने को लेकर मीडिया से भी बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि हम लोग 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविड-19 की वजह से 50 से ज्यादा मेहमान नहीं बुला सकते इसलिए हमने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया है। यह बहुत ही साधारण शादी होगी जो मंदिर में होगी और उसके बाद छोटा-सा रिसेप्शन दिया जाएगा।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER