Rajasthan / Birthday पर लहरी तलवार और तमंचे से हुए फायर, Gift में मिली पुलिस की सुताई

Zoom News : Apr 04, 2021, 02:38 PM
Sikar : राजस्थान के सीकर (Sikar News) के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत दलपतपुरा के बीच नदी में बर्थडे पार्टी का सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बदमाशों द्वारा हाथों में तलवार लहराए कर तमंचे से फायरिंग का वीडियो सामने आया है। वीडियो (Viral Video) सामने आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

वहीं, वीडियो सामने आने के बाद पाटन पुलिस भी हरकत में आई है और टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार रामपुरा बेगा की नांगल एवं ग्राम पंचायत दलपतपुरा के बीच नदी के पास रूप चंद गुर्जर (Roop Chand Gurjar Birthday) का दो दिन पहले जन्मदिन था। जन्मदिन की पार्टी पर डीजे पर रूप चंद गुर्जर और उसका साथी चोरु गुर्जर (Choru Gurjar) के हाथों में तमंचा और तलवार लहराते हुए का वीडियो सामने आया है।

वीडियो में तमंचे से फायरिंग का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस (Sikar police) भी हरकत में आई है और टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई है कि पुलिस ने एक आरोपी को देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER