IPL / भरत के छक्का लगाकर जिताने के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों के जश्न का वीडियो वायरल

Zoom News : Oct 09, 2021, 05:05 PM
IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रोमाचंक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को मैच की आखिरी बॉल पर 7 विकेट से हराया। आरसीबी को आखिरी बॉल पर जीतने के लिए 5 रन चाहिए थे। श्रीकर भरत ने दिल्ली के तेज गेंदबाज आवेश खान की गेंद पर सिक्स जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई। विराट कोहली ने जीत का जश्न जबरदस्त अंदाज में मनाया। कोहली जीत के बाद स्टैंड से मैदान तक भागते दिखे। उन्होंने भरत को गले लगाकर जीत का जश्न मनाया। विराट के जश्न मनाने का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

भरत ने आरसीबी की तरफ से  52 गेंदों में नाबाद 78 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्होंने मैक्सवेल के साथ मिलकर आरसीबी को जीत दिलाई। भरत ने अपनी मैच विनिंग पारी के दौरान 3 चौके और 4 लंबे सिक्स जड़े। श्रीकर भरत को उनकी शानदार पारी के लिए  मैन ऑफ द मैच चुना गया। भरत के अलावा मैक्सवेल ने नाबाद 51 रनों की पारी खेली।  इस हार के बावजूद  दिल्ली कैपिटल्स प्वॉइंट टेबल में टॉप पर है। वहीं आरसीबी जीत के बावजूद प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर रही। प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स है। नेट रनरेट के बेहतर होने की वजह से टॉप 2 में रही।

मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  20 ओवर में पांच विकेट पर 164 बनाए। दिल्ली की तरफ से पृथ्वी शॉ ने सर्वाधिक 48 रन बनाए। उनके अलावा शिखर धवन ने 43 रन और शिमरोन हेटमायर ने 29 रन बनाए। आरसीबी की तरफ से तेज गेंदबाज  मोहम्मद सिराज ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट झटके। उनके अलावा हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल और डैन क्रिस्टियन को एक एक विकेट मिला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER