बॉलीवुड / आदित्य नारायण की बारात में झूमकर नाचे परिवार वाले, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Dec 01, 2020, 09:37 PM
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। तिलक और शादी से जुड़े बाकी फंक्शन के बाद आदित्य नारायण बारात लेकर अब अपनी दुल्हनिया यानी श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। उनकी बारात से जुड़ी कुछ फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर फैंस का खूब ध्यान खींच रहे हैं। खास बात तो यह है कि बारात में आदित्य नाराणय अपनी मम्मी और पापा उदित नारायण के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी बारात से जुड़े इस वीडियो को बॉलीवुड गॉसिप ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। 

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) शेरवानी पहने दूल्हे के लुक में काफी जबरदस्त लग रहे हैं। वहीं, दूसरी और उनकी मम्मी पिकं साड़ी में तो पापा उदित नारायण पीच कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। बारात में परिवार की खुशी वाकई में देखने लायक है। आदित्य नारायण की शादी से जुड़ी फोटो और वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें ढेर सारी बधाइयां भी दे रहे हैं। बारात के दौरान आदित्य नारायण का पूरा परिवार काफी एंजय करता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि इससे पहले आदित्य नारायण के तिलक समारोह की फोटो और वीडियो भी खूब वायरल हुए थे। 

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी और श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) की शादी को लेकर स्पॉटबॉय से भी बातचीत की थी। उन्होंने श्वेता से शादी करने को लेकर कहा था, 'हम लोग 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविड-19 की वजह से 50 से ज्यादा मेहमान नहीं बुला सकते इसलिए हमने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया है। यह बहुत ही साधारण शादी होगी जो मंदिर में होगी और उसके बाद छोटा-सा रिसेप्शन दिया जाएगा।' श्वेता से दोस्ती को लेकर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बताया था, 'हम लोग एक दूसरे को 12 साल से जानते हैं और 10 साल से डेट कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER