Rajasthan News / केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के वीडियो से मचा सियासी विवाद

Zoom News : Jun 26, 2023, 11:15 PM
Rajasthan News: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के ईस्टर्न राजस्थान कैनाल पर बयान का वीडियो सामने आने के बाद सियासी विवाद हो गया है। वीडियो शेखावत के रविवार को सवाईमाधोपुर दौरे के दौरान सर्किट हाउस का है। वीडियो में शेखावत से पार्टी का एक नेता ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट( ERCP) का जिक्र कर रहा है। ईआरसीपी का जिक्र आने पर गजेंद्र सिंह कह रहे हैं- ईआरसीपी भी बना दूंगा। 46 हजार करोड़ दे दूंगा, आप तो राजेंद्र सिंह ( नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़) का राज बना दो, तुरंत लग जाएगा।

वीडियो में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, टोंक सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिहं जौनपुरिया और कई बीजेपी नेता उनके साथ दिख रहे हैं। चर्चा करते हुए ये नेता बाहर निकल रहे हैं।


शेखावत ने बीजेपी राज की जगह राठौड़ का राज लाने की बात कहकर सियासी चर्चा छेड़ी

शेखावत ने बीजेपी राज की जगह राजेंद्र राठौड़ का राज लाने की बात कहकर सियासी चर्चाएं छेड़ दी हैं। शेखावत ने राठौड़ को इशारों में मुख्यमंत्री का दावेदार बता दिया। अब तक बीजेपी के नेता मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ने की बात कहते रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने मजाक में ही सही, लेकिन राठौड़ को सीएम उम्मीदवार बता दिया।

कांग्रेस ने शेखावत पर निशाना साधा

शेखावत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। राजस्थान कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री के वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए बीजेपी और शेखावत पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने लिखा- राजस्थान की जनता के प्रति भाजपा की ये निकृष्ट और कुंठित सोच का प्रमाण है।

ERCP का काम रोकने और जनता से छल-कपट करने वाले शेखावत का ये 'हीन व हलका' आचरण देखिए। सत्ता के लालची कह रहे हैं, ERCP बना दूंगा, 46000 करोड़ दे दूंगा, बस राज बनवा दो।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए तल्ख कमेंट

कांग्रेस के अलावा सोशल मीडिया यूजर्स भी अलग&अलग कमेंट कर रहे हैं। संजय मेहरा ने लिखा- विपक्ष का असली चेहरा। जनता की सुविधा&असुविधा से इनको मतलब नहीं सिर्फ सत्ता से मतलब हैl

भुवनेश ने लिखा- लालच और कुंठा से ग्रसित बीजेपी और बीजेपी के नेता जनता से इन्हें कोई सरोकार नहीं है। मनीष अरोड़ा ने लिखा- केंद्र सरकार की रीति-नीति में फर्क है। रिंकू मीणा ने लिखा- सत्ता के लालची कह रहे हैं ERCP बना दूंगा, 46000 करोड़ दे दूंगा, बस राज बनवा दो।

गुर्जर नेता हिम्मत सिंह बोले- सत्ता के लालची लोगों को जनता गांवों में नहीं घुसने देगी

गजेंद्र सिंह के वीडियो पर गुर्जर नेता हिम्मत सिंह ने पलटवार किया है। हिम्मत सिंह ने ट्वीट करके और लिखित बयान जारी करके बीजेपी और गजेंद्र सिंह पर निशाना साधा। हिम्मत सिंह ने कहा- ERCP को अटकाने वाले आज साफ कह रहे हैं कि इनको बस सत्ता चाहिए, जनता से मतलब नहीं। बोल भी ऐसे रहे हैं, जैसे पैसा अपनी जेब से देंगे।

पूर्वी राजस्थान की जनता के प्रति भाजपा की ये निकृष्ट और कुंठित सोच का प्रमाण है। ईआरसीपी का काम रोकने और पूर्वी राजस्थान की जनता से छल-कपट करने वाले समझ लें-खुली आंखों से सपना देखना बंद कर दो जनता गांवों में नहीं घुसने देगी। ये सत्ता के लालची लोग हैं। इन्हें जनता से कोई हमदर्दी नहीं, किसानों के तो ये सबसे बड़े दुश्मन हैं। इन्हें सबक सिखाने के लिए प्रदेश की जनता तैयार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER