बॉलीवुड / विद्युत् जामवाल ने दुनिया के सबसे घातक हथियार के साथ स्टंट किया, VIDEO

Zoom News : Jan 10, 2021, 10:00 AM
Bollywood: अभिनेता विद्युत जामवाल सिर्फ फिल्मों की वजह से सुर्खियों में नहीं हैं। उनका फिटनेस स्तर लगातार सभी को हैरान करता है। वे हमेशा सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो पोस्ट करते हैं। अब, क्योंकि बिजली ने विशेष प्रशिक्षण लिया है, ऐसे में वे हर मुश्किल स्टंट को आसानी से कर लेते हैं। वे हर स्टंट को बड़ी आसानी से कर लेते हैं। एक बार फिर बिजली ने कुछ कमाल कर दिया है।

हालांकि दुनिया में कई खतरनाक हथियार हैं, लेकिन यह कहा जाता है कि उर्मि का उपयोग करना सबसे मुश्किल साबित होता है। ऐसे में बिजली ने भी अपने लिए एक चुनौती तैयार की है।

अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में, विद्युत उर्मि का उपयोग करते हुए, तेज गति से स्टंट करते हुए। जिस सहजता से वे इस घातक हथियार का इस्तेमाल कर रहे हैं, सब देखते रह गए।

वैसे, बिजली के लिए ऐसे स्टंट करना कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने पहले भी कई घातक स्टंट पूरे किए हैं। कुछ समय पहले उनका एक और वीडियो वायरल हुआ था जहां वह अपने शरीर पर गर्म मोम डाल रही थीं।

अभिनेता ने खुद को इस तरह प्रशिक्षित किया कि अब उनकी एकाग्रता बहुत बढ़ गई है। यही कारण है कि वे इतनी सटीकता के साथ हर हथियार का उपयोग करने में सक्षम हैं।

वैसे, विद्युत जामवाल का फ़िल्मी करियर भी इस समय अच्छा चल रहा है। उनकी पिछली फिल्म खुदा हाफिस बहुत सफल रही थी। फिल्म को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली।

खबर है कि अभिनेता खुदा हाफिज के सीक्वल पर बहुत जल्द काम करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी पहले भाग से ही बढ़ाई जाएगी। कहा जा रहा है कि दूसरे भाग में एक्शन सीन कम देखने को मिलेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER