Bigg Boss 14 / विकास गुप्ता ने घर से बेघर होने के बाद कहा- गलती की सजा मिली

Zoom News : Dec 15, 2020, 06:40 PM
बिग बॉस 14 हमेशा से एक बहुत लोकप्रिय और विवादास्पद शो रहा है। बता दें कि अर्शी खान से बात करने के बाद विकास गुप्ता को घर से बेघर होना पड़ा था। जिसके बाद विकास गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें यह समझने में अभी भी थोड़ा समय लग रहा है कि उनके साथ क्या हुआ है 'इसके साथ ही उन्होंने शो से अपने निष्कासन के बारे में भी बात की और कहा कि उन्हें गलती करने के लिए दंडित किया गया था।

विकास द्वारा साझा किए गए वीडियो में उन्होंने कहा, "सभी को नमस्कार। हां, मैं बिग बॉस के घर से बाहर हूं। मैं एक ऐसी जगह पर हूं, जहां मैं अकेला रह सकता हूं और समझ सकता हूं कि मेरे साथ क्या हुआ है। मैंने शो में बहुत कुछ बोला है। । मैं खुद को देखकर रोया। "

उन्होंने कहा, "समय बहुत कुछ कर सकता है।  दिल अपना करते हैं, इसलिए हमें बेहतर और खुश रहने के तरीके खोजने होंगे। मुझे वह सही लगा। मैंने गलती की, इसलिए मुझे इसकी सजा मिली। बाकी प्रार्थना और आशा है कि अच्छी चीजें हमारे साथ होंगी। मैं अब इतना दुखी नहीं हूँ, चिंता मत करो। "

बता दें कि विकास ने इस महीने की शुरुआत में चैलेंजर के रूप में प्रवेश किया था। उन्हें अक्सर अर्शी खान के साथ लड़ाई लड़ते देखा गया है। बिग बॉस के घर में प्रवेश के बाद से, अर्शी विकास को उकसा रही है, जिस पर उसने कभी प्रतिक्रिया नहीं दी। लेकिन सोमवार को अर्शी ने अपनी बातचीत में विकास के परिवार को घसीट लिया। जिसे विकास बिल्कुल पसंद नहीं आया और गुस्से में आ गया। विकास ने अपने गुस्से के कारण अर्शी को पूल में धकेल दिया। जिसके बाद बिग बॉस ने घोषणा की और विकास को बेघर करने का फैसला दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER