बॉलीवुड / पुनीत पाठक की शादी में बिखेरा जलवा, 'कजरा रे' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, VIDEO वायरल

Vikrant Shekhawat : Dec 13, 2020, 07:08 PM
बॉलीवुड डेस्क | 'डांस इंडिया डांस' शो चर्चा में आए पुनीत पाठक (Punit Pathak) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निधि मूनी (Nidhi Moony) से हाल ही में शाची रचाई है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के वीडियो और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं। पुनीत पाठक (Punit Pathak) की शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी शिरकत की। उन्होंने इस दौरान 'कजरा रे' (Kajra Re) सॉन्ग पर खूब डांस किया। मौनी रॉय (Mouni Roy) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है।

मौनी रॉय (Mouni Roy) के इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि मौनी रॉय और पुनीत पाठक (Punit Pathak) बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। पुनीत पाठक और निधि मूनीकी रिसेप्शन पार्टी की भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों 'कुछ कुछ होता है' गाने पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं। 

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल'  रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है। मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है। एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। एक्ट्रे, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER