Cricket / विराट कोहली ने टी20 विश्व कप के रोडमैप पर बातचीत की

Zoom News : Aug 20, 2021, 05:19 PM

भारतीय टीम पूरी तरह से इंग्लैंड में जारी टेस्ट श्रृंखला जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रही है, हालांकि प्रत्येक कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई के मंदारिन भी आसन्न टी 20 विश्व कप के रोडमैप पर चर्चा कर रहे हैं, इसलिए कोई भी कप्तान के लिए एसिड चेक हो सकता है।


लॉर्ड्स में टेस्ट जीत ने कोहली पर काफी दबाव डाला है, लेकिन वह अच्छी तरह से जानते हैं कि उनकी कप्तानी की नियति यूएई में टीम के समग्र प्रदर्शन पर निर्भर करती है जिसमें वे कट्टर-प्रतिस्पर्धी पाकिस्तान के खिलाफ शुरू करते हैं।

पता चला है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने लॉर्ड्स में दूसरे एक टेस्ट फिट के दौरान कप्तान के साथ आकस्मिक मुलाकात की थी और टी20 विश्व कप से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हुई थी। .


"हां, बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों ने कोहली से मुलाकात की थी, लेकिन आइए विचार करें कि अब संवाद की बारीक जानकारी का खुलासा करना सही नहीं होगा। लेकिन टी 20 विश्व कप के लिए बहुत कम या कोई समय नहीं बचा है और भारत के पास इससे पहले कोई खेल नहीं है। (आईपीएल), इस कार्यक्रम में जाने के रोडमैप के बारे में चर्चा अधिक बदल गई, “बीसीसीआई के एक वरिष्ठ पेशेवर ने नाम न छापने की शर्तों पर पीटीआई को निर्देश दिया।


भारत 14 सितंबर तक टेस्ट सीरीज खेल रहा है, जिसके बाद खिलाड़ी अपनी-अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी में व्यस्त हैं, समय का सार है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि अधिकारियों ने कोहली के साथ इस विशाल आयोजन के बारे में बात की।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER