Film / वर्जिन भानुप्रिया की कहानी से यूथ खुद को रिलेट कर पाएंगे- उर्वशी रौतेला

Zoom News : Jul 04, 2020, 11:36 AM
by Newshelpline . Mumbai | कोरोना वायरल जैसे भयंकर महामारी के चलते इंडस्ट्री पिछले तीन महीनों से बंद है। लेकिन अब धीरे-धीरे काम चालू हो रहा है। तो एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी गुरुवार को एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची। दरअसल उर्वशी इवेंट में इस महामारी के समय की सबसे आवश्यक चीज जैसे मास्क और सेनीटाइजर को लॉन्च करने पहुंची। 

लॉकडाउन के बाद मुंबई में ये पहला प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया गया जहां उर्वशी मीडिया से रूबरू हुई। मीडिया से बातचीत करते हुए उर्वशी ने बताया कि उनकी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया से आज के यूथ खुद को रिलेट कर पाएंगे, और ये एक बहुत ही स्ट्रांग कहानी है। 

फिल्म के बारे में बात करते हुए उर्वशी ने कहा, "यह एक को-इंसिडेंस है कि मेरी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भी आज ही लॉन्च हो रहा है, लेकिन ट्रेलर लॉन्च नहीं किया जा सकता है, तो इसलिए हम इसे डिजिटली लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म का नाम वर्जिन भानुप्रिया है। यह मेरी दूसरी वुमेन सेंट्रिक फिल्म है, जिसे जी5 द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। और ये जी5 प्रीमियम पर आएंगी। बहुत ही इंट्रेस्टिंग कहानी है और खासतौर पर यूथ इसकी कहानी से खुद को रिलेट कर पाएंगे।"

"कहानी एक ऐसी लड़की की है जिसके अपने पैरेंट्स और फैमिली के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग रहती है। और साथ ही वो लड़की बहुत ही रिस्पांसिबल, केयरिंग है और फन लविंग है। बस उसे अपनी लाइफ में सच्चे प्यार की तलाश रहती है। तो फिल्म की कहानी इसी के इर्दगिर्द घूमती नजर आएंगी।"

इस फिल्म में उर्वशी के साथ गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं। फिल्म 16 जुलाई को जी5 प्रीमियम पर रिलीज की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER