Cancer to Sanju Baba / विवेक ओबेरॉय ने संजय दत्त को भेजी जादू की झप्पी

Zoom News : Aug 14, 2020, 05:40 PM

न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग्स कैंसर जैसे बीमारी से जूझ रहे हैं, और इसका इलाज कराने के लिए जल्द ही वो अमेरिका के लिए रवाना होने वाले है। अभी हाल ही ये जानकारी सामने आयीं कि संजय दत्त लंग्स कैंसर से ग्रस्त हैं। इस खबर के वायरल होतें ही संजय के फैंस और दोस्त उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं।

 

वही एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भी संजय दत्त के लिए प्रार्थना करते हुए उनके लिए एक प्यार भरी जादू की झप्पी भेजीं है। बता दें अभी कुछ दिन पहले ही संजय दत्त को सांस लेने में हो रही तकलीफ के चलते लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, और फिर दूसरे दिन उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया था।

 

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद संजय दत्त ने अपना एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण कुछ समय के लिए कामों से ब्रेक ले रहे हैं। हालांकि उन्होंने इसकी वजह नहीं बताई थी।

 

फिल्म क्रिटिक्स कोमल नाहटा ने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर जानकारी दी कि संजय दत्त को लंग्स कैंसर हुआ है। उनके स्पीडी रिकवरी के लिए प्रार्थना करिए। कोमल नाहटा के ट्वीट के बाद से ही हर कोई उनके जल्द ठीक होकर वापस लौटना की प्रार्थना कर रह रहा है।

 

एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर कर उन्होंने संजय बाबा के लिए लिखा कि कर हर मैदान फतेह। और साथ ही अपना प्यार भी भेजा है।

 

विवेक ने लिखा, "एक बार के लिए फाइटर, हमेशा के लिए फाइटर। हमें पता है बाबा आप इससे एक टाइगर की तरह लड़ेंगे, जैसे आप हमेशा लड़ते रहें हैं, और दहाड़ते हुए वापस आएंगे। हम सब आपके साथ है, और आपके जल्द ठीक होने की प्रार्थनाएं कर रहे हैं। कर हर मैदान फतेह।"

 

आगे विवेक ने लिखा, "आपको एक बड़ी वाली जादू की झप्पी भेज रहा हूँ। बहुत सारा प्यार बाबा।"

 

हम भी संजय दत्त के जल्द ठीक होने की दुआएं करते हैं, ताकि एक बार फिर वो सभी को अपनी जबरदस्त एक्टिंग से एंटरटेन कर सकें।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER