बॉलीवुड / War New Poster ऋतिक रोशन और वाणी कपूर एक दूसरे के साथ रोमांस करते आए नजर

India TV : Aug 05, 2019, 04:31 PM
बॉलीवुड डेस्क. ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, वाणी कपूर स्टारर 'वार' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में ऋतिक और वाणी बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में ऋतिक और वाणी का रोमांटिक पोज लोगों को काफी पसंद आने वाला है। आपको बता दें कि फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज कर दिया गया है जिसे काफी पसंद किया गया था।

इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर ने भी कड़ी मेहनत की है। उन्होंने खुद पर बहुत काम किया है। हालांकि यह बात तो टीजर में उनकी एक झलक ही बता देती है। वहीं, वाणी द्वारा हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की गई उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वाणी कपूर का नया अवतार देखने को मिल रहा है। इंटरनेट पर लोग जमकर वाणी की इन तस्वीरों की तरीफ कर रहे हैं।लोगों का कहना है कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी फिट बैठ रही हैं।

वहीं, फिल्म 'वॉर' के टीजर में अपनी बिकिनी बॉडी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि इस फिल्म के लिए जिस हद तक फिट रहने की आवश्यकता थी उसके लिए उन्होंने खुद पर बहुत मेहनत की। वाणी ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया पाना हमेशा से ही अच्छा रहा है और इस प्रतिक्रिया को देखकर मुझे वाकई में बेहद खुशी मिली है।फिल्म के लिए जितनी फिटनेस की जरूरत थी उसे पाने के लिए मैंने खुद पर काफी काम किया।" 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER