बॉलीवुड / क्या Rekha ने कर ली थी Sanjay Dutt से शादी, जानिए क्या थी सच्चाई?

Zoom News : Mar 02, 2021, 08:40 PM
बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा(Rekha)की ज़िंदगी किसी फिल्म से कम नहीं है।रेखा की ज़िंदगी के किस्सों में प्यार, नफरत, दर्द, तन्हाई, रिश्ते जैसे शब्द भरपूर सुनने को मिल जाएंगे। फिल्मों में रेखा का सफर आसान नहीं रहा। कभी उन्हें काली-मोटी कहकर फिल्मों से बाहर निकाल दिया गया था लेकिन हार नहीं मानी और अपना मुकाम पाकर ही दम लिया।

रेखा ने यूं तो कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर सुर्खियां बटोरी हैं लेकिन अपने फ़िल्मी करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से रेखा हमेशा से ही सुर्खियों में रही हैं। अमिताभ बच्चन से तो उनके इश्क के चर्चे बेहद आम थे और जो आज भी सुनने को मिल जाते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी रेखा और संजय दत्त के अफेयर की खबरों ने भी सुर्खियां बटोरी थीं।

जी हां, खबरें तो यहां तक थीं कि रेखा और संजय ने चोरी-छुपे शादी कर ली थी। दरअसल, इन दोनों ने फिल्म 'जमीन आसमान में साथ काम किया था जो कि 1984 में रिलीज हुई थी। इस दौरान संजय का फ़िल्मी करियर फ्लॉप जा रहा था और वह ड्रग्स के चंगुल में बुरी तरह फंसे हुए थे। रेखा उन्हें मुश्किल दौर से निकालना चाहती थीं और इसी समय दोनों की शादी की खबरें उड़ा दी गईं। इन खबरों पर रेखा ने तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन संजय दत्त ने जरूर इन खबरों को नकार दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER