IND vs WI / वॉशिंगटन सुंदर वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से हुए बाहर

Zoom News : Feb 14, 2022, 09:48 PM
IND vs WI | भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर 16 फरवरी को खेला जाना है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर चोटिन होने की वजह से पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं।

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) के एक अधिकारी ने क्रिकबज को बताया कि यह ग्रेड 1 हैमस्ट्रिंग की चोट है और उन्हें मंगलवार (15 फरवरी) को एनसीए में रिपोर्ट करना होगा। जाहिर तौर पर उन्हें एनसीए में तीन हफ्ते बिताने होंगे।

वॉशिंगटन सुंदर टी20 सीरीज से बाहर होने वाले तीसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले उप कप्तान केएल राहुल और अक्षर पटेल भी सीरीज से बाहर हो चुके हैं। उनके रिप्लेसमेंट के रूप में ऋतुराज गायकवाड़ और दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया है।

बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया था कि राहुल वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव आने के कारण, जबकि अक्षर कोरोना वायरस से उबरने के बाद अपने रिहैबिलिएटेशन के अंतिम चरण में होने के कारण टी-20 सीरीज नहीं खेल पाएंगे। वे अब अपनी चोट के आगे की निगरानी के लिए बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे।

भारत की टी20 टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद। सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, रुतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER