IPL 2021 / ग्लेन मैक्सवेल की पारी देख सदमे में पंजाब किंग्स, कोच वसीम जाफर ने बनाया MEME

Zoom News : Apr 15, 2021, 12:02 PM
IPL 2021 | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की ओर से पहले दो मैचों में ग्लेन मैक्सवेल ने जबर्दस्त बल्लेबाजी की है। 14 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैक्सवेल ने 59 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए। मैच के बाद एक फैन ने पंजाब किंग्स के बैटिंग कोच वसीम जाफर से मैक्सवेल को लेकर एक सवाल किया, जिसका जवाब उन्होंने मीम के साथ दिया। पिछले सीजन में मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के लिए खेले थे। पिछले सीजन में उनके बल्ले से एक भी छक्का नहीं निकला था, जिसके बाद इस फ्रेंचाइजी टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

आरसीबी ने मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा था और उन्होंने अभी तक अपनी कीमत के हिसाब से ही प्रदर्शन किया है। फैन ने वसीम जाफर और पंजाब किंग्स को टैग कर ट्विटर पर पूछा कि मैक्सवेल के इस प्रदर्शन को लेकर क्या विचार हैं। इस पर वसीम जाफर ने एक पाकिस्तानी फैन का मशहूर मीम शेयर किया। मैक्सवेल की पारी के दम पर आरसीबी ने 50 ओवर में आठ विकेट पर 149 रन बनाए। 

जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी। इस तरह से आरसीबी ने छह रनों से जीत दर्ज की। आरसीबी ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को दो विकेट से हराया था। प्वॉइंट टेबल में पहले दो मैच जीतकर आरसीबी टॉप पर पहुंच गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER