IND vs AUS / युजवेंद्र चहल को लेकर मैच रेफरी से भिड़े जस्टिन लैंगर, MEMES हुए वायरल

Zoom News : Dec 04, 2020, 10:18 PM
IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम को 11 रनों से हराया। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है। भारत की तरफ से रविंद्र जडेजा ने एक बार फिर बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में 44 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं, गेंदबाजी में जडेजा की जगह कंकशन सब्स्टिट्यूट के तौर पर आए युजवेंद्र चहल ने तीन विकेट हासिल की। मैच के दौरान जडेजा के स्थान पर चहल को मैदान पर आने की अनुमति देने के फैसले से ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर नाखुश दिखाई दिए थे। लैंगर मैच रेफरी से बहस करते हुए नजर आए थे, जिसको लेकर भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने उनको ट्रोल कर दिया है। 

जाफर ने अपने ट्विटर पर एक मीम शेयर करते हुए लैंगर को ट्रोल किया है। यह पहली बार नहीं है जब जाफर इस तरह मीम के सहारे लोगों को ट्रोल करते हुए नजर आए हो। वह पिछले कुछ दिनों में अपने इस स्टाइल के चलते सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जाफर ने ग्लेन मैक्सवेल को वनडे में जबर्दस्त प्रदर्शन करने के बाद एक मीम शेयर किया था और उनके प्रदर्शन को गुनाह बताया था। मैक्सवेल ने आईपीएल 20220 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया था और जाफर इस सीजन पंजाब के बैटिंग कोच थे। 

जडेजा की जगह मैच युजवेंद्र चहल को मैदान पर अनुमति दिए जाने पर ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर नाखुश नजर आए थे। वहीं, मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मोइजेस हेनरिक्स ने भी इसको लेकर सवाल उठाए थे कि क्या चहल जडेजा का सही विकल्प थे। चहल ने इस मैच में अपने चार ओवर में सिर्फ 25 रन देकर तीन विकेट अपने नाम की, जिसमें स्टीव स्मिथ की विकेट भी शामिल थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER