सुशांत की फिल्म Dil Bechara / वीडियो देखें : सुशांतसिंह की आखिरी फिल्म Dil Bechara का ट्रेलर देखकर आंखों में आंसू आ जाएंगे

Zoom News : Jul 06, 2020, 04:41 PM

Mumbai | सुशांतसिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Last Movie Dil Bechara) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara Movie) का बुप्रतीक्षित ट्रेलर आज रिलीज (Trailer Release) हो गया है। जिंदगी और मौत जैसी फिलासपी को समझाया है। फिल्म में कैंसर पीड़ित उनकी गर्लफ्रेण्ड के जीवन और उनके प्रेम का शानदार मिक्सअप इस फिल्म में नजर आएगा। एआर रहमान का म्युजिक भी कमाल का है। संजना सांघी भी ट्रेलर में कमाल की लग रही है और सुशांत का अभिनय भी शानदार है। देखना यह है कि अब Online होने वाली इस फिल्म को सुशांत के समर्थक कितना प्यार देते हैं।


इस ट्रेलर को रिलीज होने के आधे घंटे में करीब ढाई लाख लोगों ने फोक्स के यूट्यूब चैनल पर देख डाला। सुशांत का जब डायलॉग आता है कि जन्म कब लेना है और मरना कब है, हम डिसाइड नहीं कर सकते तो आप भावुक हुए बिना नहीं रह सकते। एक महीने से भी कम समय पहले सुशांत इस फानी दुनिया को छोड़कर चले गए और उनकी फिल्म का यह ट्रेलर संघर्षों से लड़ने और जीवन व मृत्यु की फिलासपी समझाता है।

काफी दिनों के इंतजार के बाद आखिरकर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दिलचस्प लग रहा है, और अपनी हर फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी सुशांत अपनी जबरदस्त एक्टिंग से आपका दिल जीत लेगें। वही इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस संजना सांघी भी कमाल की लग रहीं हैं। 

फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, और साथ ही एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है। ट्रेलर शेयर करते हुए मुकेश ने लिखा, "दिल बेचारा ट्रेलर, मेरी जिंदगी के 2 साल के लंबे इंतजार के बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया। बहुत सारी फ्रेंडशिप, ऊंच और नीच, खुशी और दुख भरे पल मेरे दिल के बहुत करीब है।। मैं आपको अपना और मेरे भाई सुशांत का सपना प्रजेंट कर रहा हूँ। सुशांत मेरी आखिरी सांस तक मेरे दिल में ही रहेगा।"

आगे मुकेश ने लिखा, "मेरी डेब्यू फिल्म "दिल बेचारा" का ट्रेलर। पिछले कुछ सालों में बहुत कुछ बदल गया है और मैं उन हर पलों को चेरिश करूँगा। मैं आपके दिलों और हाथों में ये ट्रेलर रख रहा हूँ। अब सब आपके ऊपर हैं। हर कोई इस फिल्म को अपने घर पर जितनी बार चाहे उतनी बार देख सकता है। मैं बहुत खुश हूं कि ये सबके लिए बिलकुल मुफ्त है, बिना किसी सब्सक्रिप्शन के। तो इंडिया का हर इंसान इसे देख सकता है। बहुत सारे इमोशनन्स एकसाथ है। मैं लोगों से अनुरोध करता हूँ कि इसे आप अपने परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड और अपने करीबी लोगों के साथ देखिए।" 

वही एक्ट्रेस संजना सांघी ने भी ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा कि सुशांत हम तुम्हें याद कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में दिखाया गया है कि संजना को कैंसर हुआ रहता है और सुशांत को संजना से प्यार हो जाता है और फिर सुशांत, संजना को हसाने और उनके दुख दूर करने में लगे हुए हैं। साथ ही सुशांत ट्रेलर में संजना के कुछ सपने भी पूरे करते दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में कई बेहतरीन डॉयलॉग भी है। 

इस फिल्म में सैफ अली खान भी एक स्पेशल रोल में दिखाई देगें। फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है, जबकि प्रोडक्शन फॉक्स स्टार स्टूडियो की तरफ से किया गया है। फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER